एक बार से अधिक प्लॉट बेचने पर लगेगा गैंगस्टर, पढ़ें पूरा मामला

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Greater Noida (04/10/19) : जिले में अब कोई व्यक्ति एक फ्लैट या प्लॉट को एक बार से अधिक बेचता है तो उसके खिलाफ गैंगस्टर की कार्रवाई की जाएगी। जिलाधिकारी बीएन सिंह ने स्पष्ट किया है कि कई ऐसे मामले प्रकाश में आए है, जिसमें एक ही व्यक्ति द्वारा फ्लैट को दो बार अलग-अलग व्यक्तियों को बेचा गया। ऐसे में यह माना जाएगा कि गिरोह बनाकर संगठित तरीके से ठगी का धंधा संचालित किया जा रहा है।



वहीं जिला प्रशासन ने दीवाली के मद्देनजर सड़क जाम कर नारेबाजी करने वालों के खिलाफ कार्रवाई का ऐलान किया है। ऐसा करने वालों के खिलाफ धारा 107-16 की कार्रवाई की जाएगी। शाहबेरी के तर्ज पर अन्य गांवों में अवैध निर्माण करने वालों के खिलाफ भी जिला प्रशासन सख्त है। ऐसे भूमाफियाओं के खिलाफ एक महीने का अभियान चलाया जाएगा। उनके खिलाफ कार्रवाई पुलिस के साथ मिलकर की जाएगी।

आपको बता दें कि जिले में धोखाधड़ी की एक हजार से अधिक एफआइआर दर्ज हैं। इसमें कई शिकायतें ऐसी भी है जिसमें फ्लैट मालिक ने साजिश करके फ्लैट को कई बार अलग-अलग व्यक्तियों को बेच दिया। एवीजे सोसायटी के कई ऐसे प्रकरण प्रकाश में भी आ चुके है। इस समस्या से निपटने के लिए जिलाधिकारी बीएन सिंह ने एक प्रभावी योजना तैयार की है।

आरोपितों पर गैंगस्टर लगाने के साथ-साथ उनके खिलाफ कठोर कार्रवाई की जाएगी। जिला प्रशासन ने कहा है कि यदि किसी व्यक्ति की कोई समस्या है तो वह अपनी बात शांतिपूर्ण तरीके से आकर डीएम-एसएसपी के ऑफिस आकर कह सकता है। उग्र होकर सड़क जाम करने वालों से सख्ती से निपटा जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.