बाल भारती स्कूल के अभिभावकों ने फीस वृद्धि के खिलाफ किया प्रदर्शन, स्कूल प्रशाशन पर लगाए आरोप

Galgotias Ad

PHOTO/VIDEO – JITENDER PAL – TEN NEWS (13/04/18)
STORY BY- ROHIT SHARMA

नॉएडा के सेक्टर 21 में स्थिति बाल भारती पब्लिक स्कूल के खिलाफ आज अभिभावकों ने प्रदर्शन करते हुए सिटी मजिस्ट्रेट को ज्ञापन सौपा, पेरेंट्स का कहना है, कि स्कूल ने एनुअल चार्ज एकदम से इतना बढ़ा दिया जिसकी हमे उम्मीद भी नहीं थी , साथ ही उनका कहना है की हम अपने बच्चो को कैसे पढ़ाए । वही जब अभिभावकों ने फ़ीस बढ़ोतरी के मामले में स्कूल की प्रिंसिपल से मिले तो उन्होंने बात तक नहीं की और बच्चो के हांथो हमारे पास उल्टा नोटिस भेज दिया ।

प्रदर्शन और नारेबाजी करते दिख रहे ये सभी लोग स्कूल द्वारा बढ़ाई जा रही फीस बढ़ोत्तरी से परेशान हैं। आपको बता दें यूपी सरकार ने अपने आर्डिनरी में सिर्फ 5 से 7 परसेंट फीस बढ़ाने का प्रस्ताव जारी किया लेकिन स्कूलों ने अपनी मनमानी के अनुसार 18 से 23 परसेंट फीस बढ़ा दी है। जिससे अभिभावक परेशान नजर आ रहे है। वही पहले भी नोएडा के सभी स्कूलों की मनमानी के खिलाफ आए दिन प्रदर्शन करते आ रहे है , लेकिन स्कूल प्रशासन है, कि पेरेंट्स की एक भी सुनने को तैयार नहीं है। इसी कड़ी में आज नॉएडा के सेक्टर 21 में स्थिति बाल भारती पब्लिक स्कूल के खिलाफ प्रदर्शन कर सैकड़ों पेरेंट्स ने सिटी को ज्ञापन सौपने पंहुचे ।

वही प्रदर्शन कर रहे अभिभावकों की माने तो स्कूल द्वारा बढ़ाई गई फीस पर स्कूल प्रशासन से चर्चा करने गए तो बत्तमीजी से बात की। साथ ही कुछ छात्रों के हाँथ घर पर नोटिस भेज दिया , जिसमे लिखा की पेरेंट्स किसी भी प्रकार का कोई प्रोटेस्ट स्कूल से सामने न करें। पेरेंट्स की मांगे है कि या फिर तो स्कूल प्रिंसिपल अपने पद से इस्तीफा दें या हमसे माफ़ी मांगे, बढ़ाई हुई फीस वापस करें, गवर्मेंट ऑर्गेनिजेशन द्वारा स्कूल के अकॉउंट को पिछले पांच साल का रिकॉर्ड चैक किया जाए ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.