“बाटला हाउस’ में जॉन अब्राहम की एक्टिंग को लोगों ने सराहा, दी प्रतिक्रिया

ROHIT SHARMA

0 108

दिल्ली:— 15 अगस्‍त को जॉन अब्राहम की फ‍िल्‍म “बाटला हाउस” रिलीज हुई थी। इस फ‍िल्‍म को रिलीज के साथ ही दर्शकों ने हाथोंहाथ लिया। पहले द‍िन इस फ‍िल्‍म ने 14.59 करोड़ की कमाई की और दूसरे दिन इसने 8.84 करोड़ की कमाई की। तीसरे दिन भी फ‍िल्‍म को खूब दर्शक मिले और इसने 10.90 करोड़ का कारोबार किया।



वही आज टेन न्यूज़ की टीम ने दिल्ली के सिनेमाघरों में जायजा लिया , आखिर फिल्म “बाटला हाउस” को देखने के लिए कितने लोग आए | जब शो खत्म हुआ देखा की हॉल से भीड़ निकलने लगी | वही टेन न्यूज़ की टीम ने दर्शकों से पूछा की “बाटला हाउस” फिल्म को लेकर आपकी क्या राय है |

उनका कहना है की फिल्म “बाटला हाउस” काफी अच्छी है , इस फिल्म को देखने से बहुत से मामला याद आता है | एक्टिंग की बात करे तो फिल्म दिलचस्प थी | फिल्म को देखने के बाद ऐसा लगा की सभी परिजनों को ये फिल्म दिखानी चाहिए | वही दर्शकों ने इस फिल्म को सुपरहिट बताया |

इस हिसाब से इस फ‍िल्‍म की कुल कमाई अब तक 35.29 करोड़ रुपये पहुंच गई है। वही आज इस फ‍िल्‍म की कमाई बढने का अनुमान है। 15 अगस्‍त को इस फ‍िल्‍म के साथ अक्षय कुमार की मल्‍टी स्‍टारर फ‍िल्‍म मिशन मंगल रिलीज हुई थी।

मिशन मंगल ने रिलीज के दिन गुरुवार को 29.16 करोड़ की कमाई की वहीं दूसरे दिन शुक्रवार को इस फ‍िल्‍म ने 17.28 करोड़ रुपये कमाए। तीसरे दिन शनिवार को फ‍िल्‍म ने 23.58 करोड़ रुपये कमाए। इस हिसाब से इसकी कुल कमाई 70.02 करोड़ रुपये हो गई है। खासबात यह है की बाटला हाउस मिशन मंगल का मुकाबला दमदारी से कर रही है।

आपको बता दें कि बाटला हाउस 2008 में दिल्ली के एल-18 बटला हाउस में हुए एनकाउंटर पर आधारित है। बाटला हाउस में इंडियन मुजाहिदीन के आतंकवादियों के खिलाफ अभियान चलाया गया था, जिसमें दो आतंकी मारे गए थे और दो भाग गए थे।

इस फिल्‍म में जॉन अब्राहम एक जांबाज पुलिस ऑफिसर के रोल में नजर आए हैं। फिल्‍म की कहानी रितेश शाह ने लिखी है। लीड रोल को भारतीय सुपरकार्प और एनकाउंटर स्पेशलिस्ट मोहन चंद शर्मा के इर्दगिर्द बुना गया है। जॉन उन्‍हीं के रोल में हैं और उनके किरदार का नाम डीसीपी संजीव कुमार यादव है। जॉन के अलावा इस फ‍िल्‍म में मृणाल ठाकुर, रवि किशन, प्रकाश राज, मनीष चौधरी आदि लीड रोल में हैं।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.