अक्षय कुमार स्टार्रर ‘बेल बॉटम’ फिल्म का ट्रेलर हुआ रिलीज, लारा दत्ता के ट्रांसफॉर्मेशन ने फैंस को किया हैरान, पढ़ें पूरी खबर

Galgotias Ad

नई दिल्ली: पूजा एंटरटेनमेंट की जासूसी थ्रिलर ‘बेलबॉटम’ का ट्रेलर आखिरकार मंगलवार को रिलीज हो गया है। 19 अगस्त को बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली अक्षय कुमार की यह फिल्म 2डी और 3डी फॉर्मेट में दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

लंबे अरसे बाद कोरोना काल में थर्ड वेव की आशंका के बीच बड़े पर्दे पर मल्टीस्टारर फिल्म आने जा रही हैं। जिसको लेकर के उद्योग जगत के साथ-साथ दर्शकों में भी खुशी का माहौल बना हुआ है। ट्रेलर रिलीज होने के साथ ही ‘बेलबॉटम’ फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर धमाल मचा रहा है।

टीम `बेलबॉटम` ने मंगलवार को दिल्ली के पीवीआर प्रिया में ट्रेलर लॉन्च किया, जो एक सिंगल स्क्रीन थिएटर है और बताते चलें कि पीवीआर प्रिया मल्टीप्लेक्स का जन्मस्थान भी था।

दिल्ली में ट्रेलर लॉन्च करने के बाद अक्षय कुमार ने सोशल मीडिया पर भी फैंस के साथ ये खुशी जाहिर की है। अक्षय ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट के जरिए ट्रेलर को फैंस के साथ शेयर किया है। ट्रेलर को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, ‘बिग स्क्रीन का जादू एक बार फिर लेकर आ रहा हूं बेल बॉटम के साथ।’ इसके साथ उन्होंने पूरी टीम को भी टैग किया।

आपको बता दें यह फिल्म विमान अपहरण की सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। इस फिल्म में अक्षय कुमार के अलावा लारा दत्ता, वाणी कपूर और हुमा कुरैशी लीड रोल में हैं। रिलीज हुए इस ट्रेलर में सभी अभिनेताओं की पहली झलक देखी जा चुकी है लेकिन रिलीज ट्रेलर में लारा दत्ता के ट्रांसफॉरमेशन ने सभी लोगों को हैरान कर दिया। इस ट्रेलर में लारा दत्ता को पहचानना बहुत ही मुश्किल है।

आपको बता दें कि लारा दत्ता इस फिल्म में प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की भूमिका निभाई है। इस भूमिका में खरी उतरने के लिए लारा ने खूब मेहनत की हैं। इस रोल के लिए लारा ने प्रोस्थेटिक्स मेकअप का सहारा लिया है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद लारा और उनके मेकअप आर्टिस्ट की सोशल मीडिया पर खूब सराहना की जा रही है। लोगों का कहना है कि लारा इंदिरा गांधी के रूप में एकदम फिट लगी रही हैं। उन्होंने उनका अंदाज और रूप हूबहू अपनाया है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.