सलमान खान की फ़िल्म ‘भारत’ आज सिनेमाघरों में हुई रिलीज , दर्शकों ने दी अलग-अलग प्रतिक्रिया

Rohit Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

0 593

अभिनेता सलमान खान के फैन्स को जिस दिन का इंतजार था , वो दिन आज आ गया है । जी हाँ सुपरस्टार सलमान खान की फिल्म भारत आज सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है । आपको बता दे कि इस फ़िल्म को देखने के लिए दर्शकों ने एक दो दिन पहले ही ऑनलाइन टिकट बुक करवा चुके थे ।



वही फ़िल्म ‘भारत’ को देखने आए दर्शकों से टेन न्यूज़ की टीम ने खास बातचीत की । दर्शकों ने कहा कि अभिनेता सलमान खान और अभिनेत्री कटरीना कैफ का किरदार काफी अच्छा लगा । भारत फ़िल्म काफी बढ़िया है , स्टोरी की बात करे तो काफी बढ़िया लगी । जो भी इस फ़िल्म को देखगा , उसका मन करेगा कि इस फ़िल्म को एक बार देखा जाए ।

वही दूसरी तरफ दर्शकों ने कहा कि भारत में सलमान खान 5 अलग-अलग लुक्स में दिखे , जो काफी बढ़िया लगा । इस फ़िल्म में सलमान खान ने काफी कड़ी मेहनत की है । वही कुछ दर्शकों ने इस फ़िल्म को 3 पॉइंट्स दिए है , साथ ही इस फ़िल्म को लेकर उन्होंने कहा कि ये फ़िल्म सिर्फ एक बार देखने के लायक है । सलमान खान की फ़िल्म भारत से बढ़िया मूवी टाइगर जिंदा है।

साउथ कोरियन ब्लॉकबस्टर हिट फिल्म की इस हिंदी रीमेक में सलमान खान और कटरीना कैफ लीड रोल में हैं । वही इस फ़िल्म में दिशा पाटनी भी अहम रोल प्ले कर रही हैं । अली अब्बास जफर निर्देशित इस फिल्म के बॉक्स ऑफिस पर हिट होने की प्रबल संभावनाएं हैं ।

दरअसल सुपरस्टार सलमान खान और अली अब्बास जफर की जोड़ी इससे पहले टाइगर जिंदा है और सुल्तान जैसी कई सुपरहिट फिल्में दे चुकी हैं । ऐसे में यह उम्मीद कर सकते हैं कि इस बार भी ये जोड़ी कुछ धमाकेदार वापसी करेगी ।

खासबात यह है कि सुपरस्टार सलमान खान जब-जब कटरीना कैफ के साथ पर्दे पर आए हैं फिल्म हिट ही हुई है। फैन्स इस बात को जानते हैं कि सलमान और कटरीना के बीच केमिस्ट्री कैसी है और सलमान खुद इस बात को कुबूल कर चुके हैं कि दोनों की ऑफस्क्रीन केमिस्ट्री ही है जो पर्दे पर लोगों को नजर आती है ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.