भारतीय नागरिक परिषद ने धूम-धाम से मनाया भारतीय नव वर्ष 2074

Galgotias Ad

ROHIT SHARMA , TEN NEWS

TEN NEWS LOGO

भारतीय नागरिक परिषद ने हिंदू नया साल 2074 इंद्र गंदी कला केंद्र सेक -6 नोएडा में मनाया गया।

इस कार्यक्रम में केन्द्र मंत्री डॉ महेश शर्मा मुख्य अतिथि और नोएडा विधायक श्री पंकज सिंह समारोह के विशेष अतिथि थे। वेस्टर्न यू.पी. भाजपा संगठन के सामान्य सचिव श्री चंदर शेखर जी और मनोज गुप्ता (सीक्रेटरी यूपी पश्चिम बीजेपी) भी इस समारोह में उपस्थित थे| वही इस कार्यक्रम की शुरुवात भारत माता पूजा के बाद, कुछ सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन तंगराजा संगीत और नृत्य विद्यालय लड़कियों द्वारा किया गया था।

इसके बाद कई आरडब्ल्यूए और अन्य सामाजिक संगठन को सहायता प्रदान की गई सभी अतिथि द्वारा दिया गया था। वही इस कार्यक्रम में सभी आरडब्ल्यूए -36, आरडब्ल्यूए -1 9, आरडब्ल्यूए -34, आरडब्ल्यूए -50, आरडब्ल्यूए -11, आरडब्ल्यूए -27, आरडब्ल्यूए -39, आरडब्ल्यूए -66, आरडब्ल्यूए -55, आरडब्ल्यूए -105 और सामाजिक संगठन राष्ट्रीय लोक अधिकारी संगठन, भारत विकास परिषद (विवेकानंद), आदि शामिल हुए |



वही इस मौके पर डॉ नरेश  शर्मा ने  कार्यक्रम मे आए लोगो को संबोधित करते हुए कहा कि इस दुनिया मे भारत ही एक ऐसा देश है जिसको हम भारत माँ कहकर बुलाते है और देश को भी हम माँ का दर्जा देते है , और इसके साथ साथ भारत मे पहाड़ो, नदियो ,पेड़ो की भी पूजा की जाती है और आज संसार के सभी देश भी भारत की संस्कृति को महत्व देने लगे है , भारतीय नागरिक परिषद के चैयरमेन डॉ टी.एन. गोविल ने कहा की यह एक सामाजिक संस्था है और नागरिको मे सांस्कृतिक चेतना और महान भारत देश के प्रति राष्ट्रभक्ति और  कर्तव्य  भावना का विकास भी समान रूप से महत्तवपूर्ण है और हम नागरिको के अधिकारो के सम्मान के संघर्षशील है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.