बिग बॉस विनर और मशहूर अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला का हार्ट अटैक से हुआ निधन , पढें पूरी खबर

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– मशहूर अभिनेता और बिग बॉस विनर सिद्धार्थ शुक्ला का आज निधन हो गया है। आपको बता दें कि उन निधन हार्ट अटैक से हुआ है , इस खबर से बॉलीवुड इंडस्ट्रीज को बड़ा झटका लगा है।

बताया जा रहा है कि मुंबई के कूपर अस्पताल ने सिद्धार्थ के निधन की पुष्टि की है, 40 वर्षीय सिद्धार्थ शुक्ला की हार्ट अटैक से मृत्यु हुई है। जानकारी के मुताबिक, अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला ने रात को सोने से पहले कुछ दवाई खाई थीं लेकिन उसके बाद वह उठ ही नहीं पाए।

अस्पताल ने बाद में पुष्टि की है कि सिद्धार्थ की मौत हार्ट अटैक होने से हुई है। बता दे कि टीवी इंडस्ट्री का बड़ा नाम सिद्धार्थ शुक्ला ने रियलटी शो बिग बॉस का 13वां सीजन जीता था, इसके अलावा उन्होंने खतरों के खिलाड़ी का सातवां सीजन भी अपने नाम किया था।

सीरियल बालिका वधू से सिद्धार्थ शुक्ला ने देश के घर-घर में अपनी पहचान बनाई थी। मुंबई में 12 दिसंबर 1980 को जन्मे सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने करियर की शुरुआत एक मॉडल के तौर पर की थी।

साल 2004 में उन्होंने टीवी से अपना एक्टिंग डेब्यू किया था, 2008 में वह बाबुल का आंगन छूटे ना नाम के टीवी सीरियल में दिखे थे, लेकिन उनकी असली पहचान बालिका वधू सीरियल से बनी थी जिसने उन्हें घर-घर तक पहुंचा दिया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.