- Advertisement -

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने शहर के विकास कार्यों को पूरा करने के लिए जारी किए 26.58 करोड़ रुपये के टेंडर, पढें पूरी खबर

Ten News Network

0 227

ग्रेटर नोएडा :– ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण शहर को अत्याधुनिक सुविधाएं मुहैया कराने के लिए लगातार प्रयासरत है। आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा शहर में रुके हुए विकास कार्य को गति देने के लिए अधिकारी निरीक्षण कर सभी समस्याओं का निस्तारण कर रहे है।

इस कड़ी में ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने शहर और ग्रामीण इलाके के विकास को लेकर 26.58 करोड़ रुपये के टेंडर जारी किए है, इसके तहत स्मार्ट विलेज के पहले फेज के कार्य, विद्युत आपूर्ति, जल आपूर्ति, सड़कों के निर्माण के कार्य किए जाएंगे।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण के अधिकारियों का कहना है कि दो महीने में टेंडर प्रक्रिया पूरी करके काम शुरू करा दिया जाएगा। जरूरी निर्माण कार्यों के कम्पोजिट टेन्डर, विद्युत आपूर्ति, जलापूर्ति, सड़क निर्माण आदि कराने के लिए परियोजना विभाग ने निविदा निकाली है, ताकि ग्रेटर नोएडा क्षेत्र में विकास कार्य चलते रहेंगे।

ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ने 26.58 करोड़ रुपये के टेंडर जारी करके आने वाले 2 माह में कार्य शुरू कराने का लक्ष्य रखा है। बता दे कि ग्रेटर नोएडा प्राधिकरण ग्राम चिपियाना में इण्टरलाकिंग टाइल्स, ड्रेन, ग्राम मिलक लक्छी में तालाब के साथ आरसीसी ड्रेन एवं तारबंदी कराएगा। साथ ही ग्राम लुक्सर में 6 प्रतिशत आबादी भूंखण्ड में विद्युतीकरण का कार्य किया जाएगा।

ग्राम रोजा याकूबपुर में इण्टरलाकिंग टाइल्स, बारात घर की मरम्मत, रोजा याकूबपुर, रोजा जलालपुर, अच्छेजा, छपरौला एवं चिपियाना बुजुर्ग में आरसीसी चैम्बरों का निर्माण कार्य कराया जाएगा।

ग्राम सादुल्लापुर में सीसी रोड को ऊंचा उठाने का कार्य, ग्राम धूम मानिकपुर व सादोपुर में सीसी रोड की मरम्मत का कार्य, ग्राम सैनी व रिठौरी में आबादी भूखंडों का अवशेष कार्य को पूरा किया जाएगा।

साथ ही ग्रेटर नोएडा के सेक्टर अल्फा-1 में 18 मीटर चौड़ी रोड के साथ-साथ आरसी सी ड्रेन का निर्माण का कार्य, सेक्टर ईकोटेक-1 (एक्सटेंशन-1) में 24 मीटर चौड़ी आन्तरिक सड़कों का रिसरफेसिंग का कार्य कराया जाएगा। ग्रेटर नोएडा सेक्टर अल्फा-2 एवं डेल्टा-3 में एमआरएफ में चारदीवारी एवं अन्य विविध कार्य कराए जाएंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.