दिल्ली हिंसा में बड़ा खुलासा, रची गई थी डीसीपी की हत्या की साजिश , पढ़े पूरी खबर 

ROHIT SHARMA / AMAN KUMAR

0 140

उत्तर-पूर्वी दिल्ली के चांद बाग में हुई हिंसा के दौरान डीसीपी अमित शर्मा का हेलमेट उतारने वाली पांचों उपद्रवी महिलाओं की पहचान हो गई है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपी पांचों महिलाओं ने हेलमेट उतारकर डीसीपी की भी हत्या की साजिश रची थी।

 

 

 

 

 

आरोपी महिलाओं ने अपनी पहचान छिपाने के लिए बुर्का पहन रखा था। सभी आरोपी महिलाओं को हिरासत में लेकर जांच टीम पूछताछ कर रही हैं। आपको बता दे कि हिंसा के दौरान कांस्टेबल रतनलाल के हत्यारों की पहचान के बाद स्पेशल सेल ने सात आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

 

 

 

 

 

आरोपियों की पहचान घटनास्थल के पास लगे सीसीटीवी फुटेज से हुई थी। कांस्टेबल की हत्या में पकड़े गए आरोपियों से पता चला कि डीसीपी अमित शर्मा की हिंसा के दौरान हेलमेट उतारना महज संयोग नहीं था।

 

 

 

 

 

 

हिंसा में शामिल बुर्का पहनी पांच महिलाओं ने डीसीपी को चोटिल करने के लिए उसके सिर से हेलमेट उतारकर फेंक दिया था। इसके बाद उपद्रवियों ने डीसीपी को गंभीर रूप से चोटिल कर दिया था। इस पूरी साजिश का खुलासा पकड़े गए आरोपियों के अलावा बरामद सीसीटीवी फुटेज से हुआ है।

 

 

 

 

 

 

पुलिस का कहना है कि चांद बाग में पुलिस वालों पर हुए जानलेवा हमले के मामले में उपद्रवियों ने मौके पर लगे सीसीटीवी कैमरे की दिशा बदलने का प्रयास किया था।

 

 

 

 

 

बरामद फुटेज में एक युवक को साफ तौर पर सबूत छिपाने का प्रयास करते हुए देखा जा सकता है। पुलिस का दावा है कि आरोपी युवक की भी पहचान हो गई है। आरोपी की गिरफ्तारी के लिए दबिश दी जा रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.