गौतमबुद्धनगर में बनेगी देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी बनाने की तैयारी, सीएम ने दिए आदेश

ABHISHEK SHARMA

0 266

नोएडा : देशभर के फिल्मी प्रशंसकों के लिए एक बेहद अच्छी खबर है। उत्तर प्रदेश के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने प्रदेश में देश की सबसे बड़ी फिल्म सिटी बनाने की घोषणा की है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा है कि देश को एक अच्छी फिल्म सिटी की आवश्यकता है। उत्तर प्रदेश यह जिम्मेदारी लेने को तैयार है। हम देश की सबसे खूबसूरत फिल्म सिटी बनाकर तैयार करेंगे। इसकी स्थापना के लिए नोएडा, ग्रेटर नोएडा व यमुना एक्सप्रेस वे का क्षेत्र बेहतर होगा।

सीएम योगी ने कहा कि फिल्म सिटी, फिल्म निर्माताओं को बेहतर विकल्प उपलब्ध कराएगी। रोजगार सृजन की दृष्टि से भी अत्यंत उपयोगी प्रयास होगा। उन्होंने इसके लिए भूमि के विकल्पों के साथ यथाशीघ्र कार्ययोजना तैयार करने के निर्देश दिए हैं।

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने आवास पर वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से मेरठ मंडल के मेरठ, हापुड़, बागपत, गौतमबुद्धनगर, बुलंदशहर और गाजियाबाद जिलों के विकास कार्यों की समीक्षा कर रहे थे।

बैठक में सांसद विधायक और वरिष्ठ पुलिस, प्रशासन के अधिकारी मौजूद रहे। सीएम योगी ने जनप्रतिनिधियों से फीडबैक लेकर अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश प्रदान किए।

Leave A Reply

Your email address will not be published.