बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री का दिल्ली में हुआ निधन , कोरोना से थे संक्रमित

ROHIT SHARMA

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– देश मे कोरोना का प्रकोप जारी है , आज बिहार के एक महान नेता की मौत कोरोना वायरस से हो गई। वही इस खबर से राजनीति में शोक की लहर दौड़ पड़ी है ।

 

 

आपको बता दें कि आज बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सतीश प्रसाद का 84 साल की उम्र में दिल्ली में निधन हो गया है। पूर्व सीएम सतीश प्रसाद की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

 

 

 

उन्हें दिल्ली के अस्पताल में भर्ती कराया गया था. लेकिन डॉक्टरों की तमाम कोशिशों को बावजूद उनकी जान नहीं बचाई जा सकी. सतीश प्रसाद सिर्फ पांच दिन के लिए बिहार के सीएम बने थे. बिहार के कई बड़े नेताओं ने सतीश प्रसाद के निधन पर शोक प्रकट किया है।

 

आरएलएसपी के प्रमुख उपेंद्र कुशवाहा ने ट्वीट किया है, ‘’वयोवृद्ध लोकसमतावादी नेता और बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री श्री सतीश प्रसाद सिंह जी के निधन की खबर से मर्माहत हूं. ईश्वर से दिवंगत आत्मा की शांति और परिजनों के लिए संबल की कामना करता हूं. पिछड़ों, शोषितों, दलितों और वंचितों के हक की लड़ाई में वे अग्रणी रहे थे’’।

 

 

 

सीएम नीतीश कुमार ने ट्वीट किया, ”बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री सतीश प्रसाद सिंह जी का निधन दुःखद. ईश्वर उनकी आत्मा को शांति दें”।

 

 

वहीं, बिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने अपने शोक संदेश में कहा है, ”सतीश बाबू एक लोकप्रिय राजनेता और संवेदनशील समाजसेवी थे. उनके निधन से राजनीतिक-सामाजिक क्षेत्र को अपूरणीय क्षति हुई है.” राज्यपाल ने दिवंगत नेता की आत्मा को चिरशांति तथा शोक-संतप्त उनके परिजनों को धैर्य-धारण की क्षमता प्रदान करने के लिए ईश्वर से प्रार्थना की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.