बाइक सवार बदमाशों ने सेक्टर गामा-2 में दिन दहाड़े प्रोफेसर की पत्नी से लूटी सोने की चेन 

Ten News Network

0 133

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के सेक्टर गामा-2 में बाइक सवार दो बदमाशों ने एक प्रोफेसर की पत्नी को निशाना बनाते हुए गले से सोने की चेन लूटकर फरार हो गए। घटना उस समय अंजाम दिया गया जब महिला अपनी बेटी को ट्यूशन छोड़ने जा रही थी।घटना के बाद महिला शोर मचती हुई बदमाशों के पीछे भागी पर बदमाश मोटर साइकिल पै होने के कारण मोके से फरार होने मै सफल रहे।

 

बदमाश वारदात को अंजाम देते हुए सीसीटीवी में कैद हुए हैं जिस आधार पर महिला के प्रोफेसर पति ने बीटा-दो कोतवाली मे तहरीर दी है, जिसके पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लुटेरों की तलाश शुरू कर दी है।

 

पीड़िता के पति प्रोफेसर जाकिर अली परिवार के साथ शहर के सेक्टर बीटा-2  में रहते है, और ग्रेटर नोएडा के ही एक निजी कालेज में प्रोफ़ेसर के पद कार्यरथ हैं। प्रोफेसर ने बताया कि बुधवार की शाम उनकी पत्नी शाहीन बेटी को सेक्टर गामा-2  ट्यूशन छोड़ने के लिए जा रही थी तभी एवरग्रीन स्वीट्स के समीप बाइक सवार दो लुटेरों ने शाहीन के गले से चेन लूट ली और फरार हो गए। शाहीन ने कुछ दुरी तक बदमाशों  का पीछा किया लेकिन बदमाश बाइक पै होने के कारण भागने मै सफल रहे।

 

घटना की सूचना मिलने पै पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन की लेकिन लुटेरों का कोई सुराग नहीं लग सका। शहर के एक पॉश सेक्टर मै दिन दहाड़े हुई ऐसी घटनाए साफ़ बताती है की अपराधियों के मन मै पुलिस का खौफ नहीं है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.