बिरयानी बेचने पर दलित युवक की पिटाई, मारपीट का वीडियो हुआ वायरल, मुकदमा दर्ज

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

GreaterNoida : बिरयानी बेचकर अपना जीवन यापन करने वाले एक दलित युवक के साथ कुछ लड़कों ने गाली-गलौज और मारपीट की। इसका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जातिसूचक शब्दों के इस्तेमाल करते हुए युवक को बिरयानी बेचने से मना किया जा रहा है।

यह युवक ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा कस्बे का रहने वाला बताया जा रहा है और ये अपनी वेज बिरयानी की रेहड़ी यमुना एक्सप्रेस वे के खेड़ा अंडर पास के समीप लगाता है। मामला संज्ञान में आने के बाद रबूपुरा थाने की पुलिस ने आरोपी तीन युवको के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।

वायरल वीडियो मे दबंगों द्वारा पीटा जा रहा दलित युवक यमुना एक्सप्रेसवे के खेड़ा अंडर पास के पास समीप वेज बिरयानी की रेहड़ी लगाता है। आरोप है कि उसका गांव के कुछ दबंग युवकों के साथ विवाद हो गया। बात जाति, ऊंच-नीच पर आ गयी। जिसके बाद तीनों युवकों ने गाली-गलौज करते हुए दलित युवक की पिटाई शुरू कर दी।

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही वीडियो में साफ़ तौर पर देखा जा सकता है कि एक युवक लगातार दलित युवक के मुँह पर घूसे से वार कर रहा था। इस दौरान युवक के खिलाफ जातिसूचक शब्दों का भी इस्तेमाल किया गया। जिसका यह वीडियो वायरल हो रहा है। पीड़ित ने खेड़ा मोहम्मदाबाद निवासी तीन युवकों के खिलाफ नाम दर्ज पुलिस में शिकायत दी है।

एसपी देहात रणविजय सिंह का कहना है कि मीडिया के माध्यम से उन्हें एक वीडियो मिला है। इसमें एक युवक को कुछ लोग पीट रहे हैं और अपमानजनक शब्दों का प्रयोग कर रहे हैं। जांच के दौरान यह मामला रबूपुरा का निकला और पता लगा है कि कुछ दबंग लड़कों ने बिरयानी का ठेला लगाने वाले युवक से मारपीट की है।

उनका कहना है कि हम लोगों ने पीड़ित युवक के शिकायत पर अभियोग पंजीकृत कर लिया है और टीमें लगाई गई हैं। इन युवकों को शीघ्र ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.