बड़ी संख्या में जम्मू कश्मीर के लोगों ने बीजेपी की परीक्षा लेकर की सदस्यता ग्रहण

Abhishek Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi :

Galgotias Ad

पूरे देश में बीजेपी का सदस्यता अभियान चल रहा है, लोग लगातार बड़ी संख्या में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर रहे हैं। बीजेपी के कार्यकर्ता लगातार लोगों को बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने के लिए प्रेरित कर रहे हैं और लोग बड़ी संख्या में भारतीय जनता पार्टी से जुड़ रहे हैं। इसी कड़ी में आज पंत मार्ग स्थित बीजेपी कार्यालय पर लोगों ने बड़ी संख्या में बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की और देशहित में अपना सहयोग देने की कसम खाई। इस मौके पर बीजेपी के दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने लोगों को पटका पहनाकर सदस्यता दिलाई।



इस दौरान मनोज तिवारी ने कहा कि आप सबका भारतीय जनता पार्टी में जुड़ने के लिए धन्यवाद। उन्होंने कहा कि यहां पर आज सदस्यता ग्रहण करने वाले लोगों में से कई लोग जम्मू कश्मीर से नाता रखते हैं। जब से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने जम्मू कश्मीर से धारा 370 और 35ए को हटाया है। उसके बाद से जम्मू-कश्मीर के लोग लगातार बीजेपी के फैसले का समर्थन कर रहे हैं और बीजेपी की सदस्यता ले रहे हैं।

यह दिखाता है कि वहां के लोग प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फैसले का स्वागत करते हैं और वे भी अपना विकास चाहते हैं। उन्होंने बताया कि अभी दिल्ली में जम्मू-कश्मीर एसोसिएशन के लोगों ने मुझे बुलाया था और लोग धारा 370 और 35ए हटाने की खुशी में माइक लेकर नरेंद्र मोदी जी का धन्यवाद कर रहे थे। लोगों में इस राक्षस रूपी धारा को खत्म होने के बाद जो खुशी देखी गई वह अतुल्य है। लंबे समय से कश्मीर के लोग भी इस धारा को खत्म करने का इंतजार कर रहे थे। पूरे देश में आज खुशी का माहौल है।

मनोज तिवारी ने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि देश की बड़ी बड़ी राजनीतिक पार्टियों के वरिष्ठ नेता कश्मीर में बुरी घटना घटने का इंतजार कर रहे हैं। जिससे कि वह उसे अपना हथियार बना कर राजनीति खेलें। आज वे कह रहे हैं कि कश्मीर में गोली चल गई लेकिन तब वे कहां थे जब उनकी सरकार के दौरान गोलियों से 42 हजार लोगों की मौत हुई थी। आज वही लोग अपनी जुबान खोल रहे हैं।

उन्होंने कहा कि जम्मू कश्मीर से धारा 370 और 35ए हटने के बाद वहां के लोग आज शांतिपूर्ण ढंग से ईद मना रहे हैं। उन्होंने कहा कि हम सब लोग मिलकर झूठ और फरेब की दिल्ली की सरकार चला रहे लोगों की सच्चाई सबके सामने लाकर रहेंगे और दिल्ली के विकास में अपना योगदान देंगे।

वहीं, बीजेपी के विधायक बिजेंद्र गुप्ता ने कहा कि जम्मू कश्मीर से 370 और 35ए हटने के बाद यहां के लोगों में आस जगी है । जिसके चलते बड़ी संख्या में लोग भारतीय जनता पार्टी से जुड़ रहे हैं और इसके सूत्रधार देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हैं। जो पूरे देश को साथ लेकर चलना चाहते हैं बीजेपी राष्ट्रवाद की सोच रखती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.