नोएडा : बीजेपी के पूर्व मंडल अध्यक्ष ललित मोहन शर्मा की सडक दुर्घटना मे मृत्यु*

Abhishek Sharma

0 342

नोएडा : थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में महामाया फ्लाईओवर के पास एक सड़क दुर्घटना में घायल हुए भाजपा के एक स्थानीय नेता की मंगलवार को उपचार के दौरान मृत्यु हो गई। पुलिस ने बताया कि सोमवार को स्कूटी से कहीं जा रहे ललित मोहन शर्मा (48) को किसी अज्ञात वाहन ने टक्कर मार दी थी। वहां से गुजर रहे किसी व्यक्ति ने उन्हें नोएडा के एक अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उपचार के दौरान आज तड़के उनकी मृत्यु हो गई।

अपर पुलिस उपायुक्त (जोन प्रथम) रणविजय सिंह ने बताया कि सेक्टर 12 में रहने वाले ललित मोहन शर्मा सोमवार को स्कूटी से जा रहे थे। उन्होंने बताया कि थाना सेक्टर 39 क्षेत्र में महामाया फ्लाईओवर के पास किसी अज्ञात वाहन चालक ने तेजी व लापरवाही से वाहन चलाते हुए उन्हें टक्कर मार दी।

उन्होंने बताया कि दुर्घटना में गंभीर रूप से घायल ललित मोहन शर्मा का देर रात डॉक्टरों ने ऑपरेशन किया, लेकिन आज तड़के उनकी मृत्यु हो गई। उन्होंने बताया कि पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अपर उपायुक्त ने बताया कि पुलिस मामले की जांच कर रही है। भाजपा के महानगर अध्यक्ष मनोज गुप्ता ने बताया कि ललित मोहन शर्मा करीब 22 वर्ष से भारतीय जनता पार्टी से जुड़े हुए थे। उन्होंने बताया कि ललित मोहन शर्मा तीन बार मंडल अध्यक्ष भी रह चुके थे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.