- Advertisement -

स्नातक व शिक्षक संघ के चुनाव के लिए भाजपा ने ग्रेटर नोएडा में बैठक कर बनाई रणनीति

ABHISHEK SHARMA

Greater Noida : ग्रेटर नोएडा के सेक्टर अल्फा वन में आज भारतीय जनता पार्टी जनपद गौतम बुध नगर की एक बैठक शिक्षक संघ चुनाव एवं स्नातक चुनाव को लेकर आयोजित की गई। बैठक की अध्यक्षता जिला अध्यक्ष विजय भाटी ने की। बैठक का संचालन जिला महामंत्री सेवानंद शर्मा ने किया। बैठक में मुख्य वक्ता शिक्षक संघ के जिला संयोजक एवं दादरी विधायक मास्टर तेजपाल नागर और शिक्षक संघ के भाजपा प्रत्याशी श्रीचंद शर्मा रहे।

बैठक को संबोधित करते हुए दादरी विधायक तेजपाल नागर ने कहा कि शिक्षक संघ एवं स्नातक चुनाव के लिए वोट बनाने की तिथि 20 नवंबर तारीख तक हो गई है। वोट बनाने के काम में सभी कार्यकर्ता जुट जाएं। शिक्षक संघ के लिए स्कूल कॉलेज के अध्यापकों से मिलकर उनके फार्म बढ़ाने का काम करें और स्नातक के लिए जो भी भाई बहन स्नातक हैं, उनके फार्म 18 बढ़ाने का कार्य करें जिससे हमारे प्रत्याशियों की बड़ी जीत सुनिश्चित हो सके।

बैठक को संबोधित करते हुए  शिक्षक संघ के प्रत्याशी श्रीचंद शर्मा ने कहा कि सभी भाजपा कार्यकर्ता वोट बनाने के कार्य में लग जाएं और ज्यादा से ज्यादा वोट बनवाने में अपना पूर्ण सहयोग करें।

बैठक को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष विजय भाटी ने बताया कि दादरी विधानसभा एवं जेवर विधानसभा पर शिक्षक संघ एवं स्नातक  चुनाव के  लिए कार्यकर्ता घर घर जाकर एवं स्कूल कॉलेजों में कैंप लगाकर वोट बनाने का काम करेंगे। स्कूल कॉलेज मैं वोट बनाने के लिए 40 स्कूल कॉलेजों के लिए 40 लोगों की टीम बनाई गई है। जिससे अपने प्रत्याशियों के लिए ज्यादा से ज्यादा स्नातक एवं शिक्षक संघ एमएलसी के लिए वोट बन सके।

इस अवसर पर मुख्य रूप से जिला अध्यक्ष विजय भाटी, जिला महामंत्री संजय बाली, सेवानंद शर्मा, जिला उपाध्यक्ष चंद्रवीर नागर, दीपक भारद्वाज, सुशील शर्मा, मीडिया प्रभारी पंडित कर्मवीर आर्य समेत अन्य कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.