भाजपा ने उठाया नोटबन्दी के दौरान कांग्रेस मुख्यालय में पैसे पहुंचने का मामला, लगाया हवाला का आरोप

ROHIT SHARMA

0 406

दिल्ली :– बीजेपी के केंद्रीय कृषि मंत्री गजेंद्र सिंह शेखावत ने प्रेस वार्ता करते हुए कांग्रेस पर निशाना साधा । उन्होंने एक बार फिर कर्नाटक से नोटबंदी के दौरान कांग्रेस मुख्यालय में पैसे पहुंचाने के मामले को उठाया ।

बीजेपी के नेता गजेंद्र सिंह शिखावत ने कहा कि कांग्रेस ने अभी तक यह जवाब नहीं दिया कि डी के शिवकुमार के माध्यम से उनके पास बेंगलुरु दिल्ली हवाला हाइवे के तहत जो पैसा पहुंचता था , वो पैसा कितना आया था , कहां जमा हुआ । साथ ही उस पैसे का क्या हुआ , किस अकाउंट में पैसा गया । जिसको लेकर इस मामले में राहुल गांधी और सोनिया गांधी को इसका जवाब देना चाहिए।

बीजेपी नेता गजेंद्र सिंह शेखावत ने कहा की कांग्रेस और भ्रष्टाचार एक दूसरे के पर्याय बन चुके हैं । कांग्रेस देश का ध्यान भटकाने के लिए इधर-उधर के मुद्दे उठा रही है । असली मुद्दों पर नहीं आना चाहती है , देश की जनता इस बात को जानती है इसलिए कांग्रेस से जनता संतुष्ट नहीं है । वही उन्होंने आरोप लगाया है कि नोटबंदी के दौरान कांग्रेस मुख्यालय में एकाउंट पैसा जमा हुआ ।

वही दूसरी तरफ बीएसएफ जवान की मौत पर शेखावत का कहना है सेना पर भरोसा रखना चाहिए , शहादत पर राजनीति और सियासत नहीं करनी चाहिए । हमारी सेना जवाब देने के लिए सक्षम है , स्वतंत्र हैं ।

विपक्ष के सवाल उठाने पर शेखावत का कहना है कि केजरीवाल या किसी अन्य नेता को यह सवाल करने का कोई अधिकार नहीं है , क्योंकि उन्होंने सर्जिकल स्ट्राइक पर ही सवाल खड़ा कर दिया था , यह लोग शहादत पर राजनीति करते हैं , जो नहीं करनी चाहिए ।

वही इमरान खान की चिट्ठी पर शेखावत का कहना है कि जब तक पाकिस्तान अपने आचरण में आतंक पर लगाम नहीं लगाता तब तक कोई भी बातचीत नहीं हो सकती , हमारी नीति स्पष्ट है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.