दिल्ली की जनता मतदान के द्वारा कर रही है शाहीन बाग का हिसाब-किताब : श्याम जाजू  

ROHIT SHARMA / VISHAL

0 425

दिल्ली विधान सभा के लिए सुबह 8 बजे से मतदान जारी है। इसी बीच भाजपा उपाध्यक्ष और दिल्ली के प्रभारी श्याम जाजू आज सुबह करीब 10 बजे बेटे संदीप और बहू कनुप्रिया के साथ वोट डालने निर्माण भवन मतदान केंद्र पहुंचे।

वोट डालने के बाद उन्होंने  कहा कि आज दिल्ली की जनता शाहीन बाग का हिसाब-किताब कर रही है। भाजपा उपाध्यक्ष श्याम जाजू ने कहा कि केजरीवाल सरकार ने पूरे साढ़े चार साल तक काम नहीं किया और आखिरी छह महीनों में झूठे वादे किए।

इससे नाराज होकर जनता प्रतिक्रिया में आज भाजपा को वोट दे रही है। भाजपा के दिल्ली प्रभारी श्याम जाजू ने इस बात को खारिज कर दिया कि चुनाव में उनकी पार्टी ने शाहीन बाग को मुद्दा बनाया।

उन्होंने  कहा, “छुद्र राजनीति के लिए आम आदमी पार्टी और कांग्रेस ने शाहीन बाग को मुद्दा बनाया। सड़क जाम होने से लाखों लोगों को रोजाना तकलीफ उठानी पड़ रही है। आज दिल्ली की जनता बढ़-चढ़कर वोट कर शाहीन बाग का हिसाब-किताब कर रही है।

श्याम जाजू ने कहा कि “दिल्ली में लोग परिवर्तन चाहते हैं। जनता मोदी के समर्थन में भाजपा को वोट डाल रही है। क्योंकि दिल्ली में भाजपा ही एकमात्र विकल्प है।”उन्होंने कहा कि “आज भाजपा का पूरा काडर सड़क पर उतर पड़ा है। भाजपा पोलिंग सेंटर तक अपने मतदाताओं को निकालने में सफल रही है। दिल्ली में डबल इंजन की सरकार बनने जा रही है।”

Leave A Reply

Your email address will not be published.