प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने फौजी परिवार को दिलाई बीजेपी की सदस्यता

Abhishek Sharma (Photo-Video) Lokesh Goswami Tennews New Delhi

0 128

पूरे देश में बीजेपी लोगों को पार्टी से जोड़ने की मुहीम चला रही है, जिसके तहत हजारों की संख्या में लोगों ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण कर पार्टी के कार्यकर्ता बन गए हैं। हाल ही में उन्नाव स्थित गेस्ट हाउस में आयोजित कार्यक्रम में मंत्रियों, पार्टी पदाधिकारियों व अन्य ने टोलफ्री नंबर 8980808080 पर मिस्ड काल करके सदस्यता ग्रहण की। बताया गया कि इस नंबर पर सिर्फ मिस्ड काल ही करनी है। इसके लिए पर्चा व पत्रक भी छापा गया है। जिसे भाजपा कार्यकर्ता घर-घर जाकर भरवाने के बाद सदस्यता दिलवा रहे हैं। जिले में पांच लाख नए सदस्य बनाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है।



ऐसा ही अभियान दिल्ली में भी चल रहा है, इसी क्रम में आज पंत मार्ग स्थित बीजेपी कार्यालय पर मनोज तिवारी ने 5 लोगों को बीजेपी की सदस्यता प्रदान की। सदस्यता ग्रहण करने वालों में लेफ्टिनेंट जनरल ए. एस रावत, उनकी पत्नी अर्चना रावत और कर्नल आर एस रावत, उनकी पत्नी कविता रावत और बेटी कुहू रावत ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की और देश के विकास में सहयोग देने की बात कही।

इस दौरान दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी, श्याम झाजू, कुलजीत सिंह चहल, सांसद हंस राज हंस समेत अन्य नेताओं ने फौजी परिवार को बीजेपी की सदस्यता प्रदान की। वहीं इस मौके पर दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि पूरे देश में सदस्यता ग्रहण कराने का अभियान चलाया जा रहा है और लगातार बड़ी संख्या में लोग बीजेपी का हिस्सा बन रहे हैं ।

लोगों को समझ आ गया है कि बीजेपी देश को एक अलग पटल पर ले जा सकती है। बीजेपी की सदस्यता ग्रहण करने के साथ इसमें सभी लोगों का सहयोग हो सकता है ।

उनका कहना है कि आज फौजी परिवार ने बीजेपी की सदस्यता ग्रहण की है। उनकी बीजेपी बॉर्डर पर देश की सेवा करने के बाद बीजेपी से जुड़कर देश की सेवा करने की इच्छा है, जिसके बाद सांसद हंस राज हंस के प्रस्ताव पर इन लोगों को बीजेपी से जुड़वाने की बात कही और इनको सदस्यता ग्रहण करा दी गई है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.