महिलाओं को मुफ्त यात्रा पर मनोज तिवारी ने केजरीवाल पर किया पलटवार , कहा घोषणा मंत्री की खिसक रही है जमीन

ROHIT SHARMA/ JITENDER PAL- TEN NEWS

74

दिल्ली (03/06/2019) :– बीजेपी के दिल्ली अध्यक्ष मनोज तिवारी ने मेट्रो, डीटीसी और क्लस्टर बसों में महिलाओं को मुफ्त यात्रा की घोषणा को लेकर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधा । मनोज तिवारी ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा है कि केजरीवाल को अपनी जमीन खिसकती नजर आ रही है, इसलिए वह महिलाओं के लिए मेट्रो और बसों में मुफ्त सफर का ऐलान कर रहे हैं।



मनोज तिवारी ने कहा आज दिल्ली में आम आदमी पार्टी की सरकार बने लगभग 52 महीने हो गए हैं। जब 7-8 महीने बचते हैं तो अचानक से दिल्ली के घोषणा मंत्री को ख्याल आता है कि जल्दी से कुछ घोषणा करो नहीं तो हमारी जमीन गई , इस समय इस देश में 2 लोगों की बेचैनी देखने लायक है , एक अरविंद केजरीवाल और दूसरी ममता बनर्जी है । ममता बनर्जी से तुलना करते हुए तिवारी ने कहा कि बंगाल सीएम और दिल्ली सीएम में बस इतना अंतर है कि वो कहकर खाल उधड़वा रही हैं ये बिना कहें उतरवा रहे हैं ।

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष मनोज तिवारी ने कहा कि इन पर नाकामी का ठप्पा लग चुका है , साथ ही उन्होंने कहा कि ये वोट खरीदने की कोशिश कर रहे हैं. राहुल गांधी ने भी ऐसी ही कोशिश की थी । अब दिल्‍ली में साफ पानी, यमुना की सफाई और उसके जलस्‍तर की बात कोई नहीं कर रहा है।

मनोज तिवारी ने कहा है कि केजरीवाल कुछ राहत देनी है तो आयुष्मान योजना दिल्ली में लागू करो , पांच साल में मोदी विश्वास बन गए, केजरीवाल अभिशाप बन गए । घोषणा मंत्री ने ऐसी घोषणा की जिस पर हर दिल्ली वाले कि हंसी नहीं रुक रही ।

साथ ही उनका कहना है कि फ्री यात्रा की योजना की बात बड़ी अच्छी है , हम तो कोशिश करेंगे आने वाले समय में बस में बैठने पर किसी को पैसे नहीं देने पड़ेंगे , लेकिन उसके लिए तैयारी करेंगे, जब हो जाएगी तब लागू करेंगे ।

दिल्ली में 20,000 बसों की जरूरत है, लेकिन अभी इनकी संख्या 3500 से 3800 हैं । बस हैं नहीं तो बैठाओगे कहां? मार्शल लगाने को इन्होंने कहा, अब मार्शल की बात ही नहीं करते पैनिक बटन केलि ए कहा, उसका कोई पता नहीं ।

आपको बता दें कि दिल्ली सरकार ने महिलाओं को सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए दिल्ली में 1.5 लाख सीसीटीवी कैमरे लगवाने और बसों तथा मेट्रो में महिलाओं के लिए फ्री सेवा का ऐलान किया है। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर कहा कि “महिलाओं की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सरकार ने फैसला लिया है कि दिल्ली के अंदर डीटीसी की बसें, क्लस्टर बसें, सभी बसों और मैट्रो के अंदर महिलाओं का सफर फ्री किया जाएगा। ऐसा इसलिए किया जा रहा है जिससे महिलाएं ज्यादा से ज्यादा पब्लिक ट्रांस्पोर्ट का इस्तेमाल करें।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.