डीटीसी-मैट्रो में फ्री यात्रा पर कपिल मिश्रा का बड़ा ब्यान , कहा केजरीवाल है जोकर , चालू हुआ बर्बादी का शो

ROHIT SHARMA / JITENDER PAL

0 118

दिल्ली (03/05/19):– लोकसभा चुनाव में आप पार्टी को करारी हार मिलने के बाद अरविंद केजरीवाल ने दिल्ली विधानसभा चुनाव में अपनी पकड़ मजबूत बनाने के लिए तैयारियां शुरू कर दी है ।

साथ ही आज एक बड़ा ऐलान करते हुए दिल्ली के वासियों को लुभाने की कोशिश की है । दरअसल दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने ऐलान किया कि दिल्ली मेट्रो और डीटीसी बसों में महिलाओं को फ्री सफर करने की सुविधा मिलेगी।



उनके इस ऐलान के बाद मनोज तिवारी ने प्रेस वार्ता करते हुए घेरा तो वही दूसरी तरफ बागी नेता कपिल मिश्रा ने केजरीवाल पर तंज कसते हुए ट्वीट किया जिसमें उन्होंने कहा कि दिल्ली का सीएम जोकर है और यहां की बर्बादी का शो चालू है।

इतना ही नहीं उन्होंने मेट्रो और बसों का किराया फ्री करना सही निर्णय बताते हुए कहा कि पुरुषों के लिए भी मेट्रों फ्री कर दो, बिजली पानी के भी सारे बिल खत्म हो और जितने भी टैक्स लगते हों सब खत्म हो जाएं चाहें वो वैट, रोड टैक्स सभी टैक्स बंद कर दो , हर दिल्ली वाले पर सिर्फ एक टैक्स लगना चाहिए वो है एंटरटेनमेंट टैक्स।

आपको बता दें कि दिल्ली सरकार महिलाओं को बारहो महीने मेट्रो में मुफ्त यात्रा की सौगात देगी। इसके लिए महिलाओं को मुफ्त मेट्रो कार्ड जारी हो सकते हैं। लेकिन इस मेट्रो कार्ड का दुरुपयोग नहीं हो सके, इसका भी पुख्ता इंतजाम होगा। परिवहन मंत्री ने परिवहन विभाग और दिल्ली मेट्रो को इस पर तेजी से काम करने के निर्देश दिए हैं। वहीं, 21 आयु वर्ग तक के छात्र-छात्राओं को भी बसों में मुफ्त यात्रा की सौगात देने की योजना पर भी सरकार काम कर रही है।

फिलहाल अरविंद केजरीवाल के द्वारा आज जो बड़ा ऐलान किया है , उस पर राजनीति शुरू हो चुकी है । अब देखने वाली बात होगी कि ये योजना दो तीन महीने में शुरू होगी या फिर ये योजना सिर्फ घोषणा बनकर ही रह जायेगी , ये आने वाला समय ही बता पाएगा ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.