बीजेपी ने केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ विधानसभा का किया घेराव , पढें पूरी खबर

Ten News Network

नई दिल्ली :–दिल्ली प्रदेश भाजपा के नेतृत्व में बीजेपी के हज़ारों कार्यकर्ताओं ने आज केजरीवाल सरकार के भ्रष्टाचार के खिलाफ विधानसभा का घेराव किया। प्रदर्शनकारी विधानसभा की ओर बढ़ रहे थे, लेकिन पुलिस ने उन पर पानी की बौछार कर उन्हें आगे बढ़ने से रोक दिया।

भाजपा नेताओं ने आरोप लगाया कि पिछले सात सालों में जिस तरह से केजरीवाल ने हर विभाग में भ्रष्टाचार फैलाया है कि पूरी दिल्ली त्रस्त है। आदेश गुप्ता ने कहा कि दिल्ली सरकार के सात साल में दिल्ली को जलबोर्ड घोटाला, डी.टी.सी. बस घोटाला, पानी टैंकर घोटाले, नई शराब नीति व राशन घोटाले के अलावा केजरीवाल ने कुछ नहीं दिया।

विश्व स्तरीय शिक्षा मॉडल की बात करने वाले केजरीवाल सात सालों में एक भी नए विद्यालय का निर्माण नहीं करा पाए। आदेश गुप्ता ने कहा कि सत्येन्द्र जैन, राघव चढ्ढा और केजरीवाल ने मिलकर दिल्ली जल बोर्ड को कंगाल बनाने का काम किया है और पहले फायदें में चलने वाला जलबोर्ड हर साल 2000 करोड़ रुपये के घाटे में चल रहा है।

दिल्ली के लोग साफ और स्वच्छ पानी पीने को तरस रहे हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना काल में दिल्ली की जनता तड़प-तड़प कर मरती रही और मुख्यमंत्री केजरीवाल अपने प्रचार में व्यस्त रहे।

इससे शर्म की बात और क्या हो सकती है कि गरीबों के लिए केन्द्र सरकार द्वारा मिले मुफ्त राशन को गोदाम में रखकर सड़ा दिया, लेकिन अपनी ओछी राजनीति के कारण उसे बांट नहीं पाए।

आदेश गुप्ता ने प्रदर्शनकारियों को संबोधित करते हुए कहा कि कोरोना काल में जनता की सेवा करते हुए 300 से ज्यादा शहीद हुए कोरोना योद्धाओं को एक-एक करोड़ रुपये देनी चाहिए थी, लेकिन अभी तक सिर्फ 17 को ही यह राशि दी गई है। सभी को सम्मान राशि देने की जगह डॉक्टरों और स्वास्थ्यकर्मियों के लिए पुरस्कार दिलवाने की एक और झूठा वादा कर दिल्ली को धोखा दे रहे हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.