आदेश गुप्ता का केजरीवाल पर तीखा वार – अच्छे शिक्षा मॉडल के नाम पर बच्चों के साथ कर रहे है खिलवाड़

Ten News Network

Galgotias Ad

Delhi: भाजपा से दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष आदेश गुप्ता दिल्ली प्रदेश कार्यालय में मीडिया से रूबरू हुए । जहाँ उन्होंने दिल्ली के चांदनी चौक पर प्रशासन द्वारा तोड़े गए हनुमान मंदिर के रातों रात निर्माण किये जाने को लेकर कहा की इस मंदिर मैं लोगों की आस्था थी और जब इस मंदिर का विध्वंस किया गया तब भी लोग यही चाहते थे की वहां मंदिर स्थापित हो और आज मंदिर वहां बन चुका है और हनुमान जी की मूर्ति की वहां स्थापना भी हो चुकी है।

आगे उन्होंने कहा मैं यह समझता हूं कि दिल्ली सरकार के द्वारा मंदिर तोड़ने का जो कदम था वह गलत था और आज जो पुनर्स्थापना हुई है हम उसका स्वागत करते हैं। उन्होंने दिल्ली सरकार से अपील की के वहां पर श्री राम और हनुमान का भव्य मंदिर बनवाएं और साथ ही साथ जो उन्होंने वहां पर मंदिर तोड़ने की गलती की उसके लिए वहां पर जाएं और अपनी गलती का प्राश्चित करें।

दिल्ली में प्रदूषण को लेकर आदेश गुप्ता ने कहा प्रदूषण एक बड़ी समस्या है और इसके लिए हमने कई बार दिल्ली सरकार का ध्यान आकर्षित किया और हमने इसका विरोध भी जताया है। 2018 में दिल्ली सरकार ने ग्रीन बजट पेश किया था लेकिन यह दिल्ली सरकार की नाकामी है की दिल्ली को दुनिया में सबसे प्रदूषित शहर मैं गिना जा रहा है समय रहते अगर वह इसपर ध्यान दे देते तो आज ये स्थिति नहीं बनती।

आगे उन्होंने कहा लॉकडाउन के समय जब कोई गतिविधि नहीं चल रही थी उस समय अगर दिल्ली के मुखिया केजरीवाल चाहते तो वह प्रदूषण कम करने के लिए जरूरी कदम उठा सकते थे लेकिन उन्होंने सिर्फ बड़े-बड़े विज्ञापन में पैसा खर्च किया। उन्होंने कहा अरविंद केजरीवाल मुख्यमंत्री नहीं किडनी किलर हैं आज जो लोग भी प्रदूषण की मार झेल रहे है उसके जिम्मेदार सिर्फ और सिर्फ अरविंद केजरीवाल और उनकी सरकार है।

दिल्ली सरकार के शिक्षा निदेशालय उदित प्रकाश राय के वायरल वीडियो को लेकर आदेश गुप्ता ने कहा की ये सिर्फ एक डिपार्टमेंट के निदेशक नही है। ये दिल्ली सरकार के शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया के डिरेक्टर है और उनका ये बयान की आप उत्तर के स्थान और प्रश्न लिख दीजिये आप पास हो जाएंगे। ये काफी गंभीर और चोकाने वाला बयान है । आगे उन्होंने कहा ये दिल्ली सरकार के उस करोड़ो रूपये के विज्ञापन की पोल खोलता है जो वो पूरे देशभर मैं कहते है कि दिल्ली का शिक्षा मॉडल सबसे बेहतरीन है। दिल्ली सरकार ऐसा करके उन बच्चो को अच्छे नम्बर से पास करके वाह वाही तो बटोर सकती है लेकिन ऐसा करके वो उन बच्चो के भविष्य के साथ खिलवाड़ कर रही है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.