‘ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई मौत’ वाले बयान पर संबित पात्रा ने दी सफाई , राहुल और केजरीवाल पर लगाए आरोप

Ten News Network

Galgotias Ad

नई दिल्ली :– बीजेपी के राष्ट्रीय प्रवक्ता संबित पात्रा ने ‘ऑक्सीजन की कमी से नहीं हुई मौत’ वाले बयान पर जवाब देते हुए राहुल गांधी और अरविंद केजरीवाल पर जमकर निशाना साधा।

संबित पात्रा ने प्रेस वार्ता करते हुए कहा कि सदन में कल ऑक्सीजन की कमी से हुई मौत पर सवाल पूछा गया था , इस पर उत्तर जो दिया , उस पर तीन चीजें ध्यान देने योग्य हैं। 1-केंद्र कहती है कि स्वास्थ्य राज्यों का विषय है। 2-केंद्र कहती है कि हम सिर्फ राज्यों के भेजे डेटा को संग्रहित करते हैं। 3-हमने एक गाइडलाइन जारी किया है, जिसके आधार पर राज्य अपने मौत के आंकड़ों को रिपोर्ट कर सकें।

संबित पात्रा ने कहा कि किसी भी राज्य ने ऑक्सीजन की कमी को लेकर हुई मृत्यु पर कोई आंकड़ा नहीं भेजा। किसी ने ये नहीं कहा कि उनके राज्य में ऑक्सीजन की कमी को लेकर मौत हुई है। चाहे महामारी, चाहे वैक्सीन का विषय हो हर विषय में झूठ बोलना, हर विषय में भ्रम फैलाना और हर विषय में लोगों को बरगलाना, ये राहुल गांधी ने एक ट्विटर ट्रोल के रूप में काम करते हुए किया है।

न्यायाधीशों के सामने महाराष्ट्र सरकार ने माना है कि किसी प्रकार से कोई मृत्यु ऑक्सीजन के कारण नहीं हुई है। छत्तीसगढ़ जहां कांग्रेस की सरकार है वो खुद कह रही है कि हमारे राज्य में एक भी मृत्यु ऑक्सीजन की कमी के कारण नहीं हुई है। महाराष्ट्र और छत्तीसगढ़ सरकार ने माना है कि किसी की भी मृत्यु ऑक्सीजन की कमी के कारण नहीं हुई है।

कांग्रेस शासित सरकारें खुद मान रहीं कि ऑक्सीजन की कमी से एक भी मौत नहीं हुईं। राहुल आप इस प्रकार की राजनीति क्यों कर रहे हैं? वायरस के कारण दु:ख हुआ ही है, लेकिन कांग्रेस के भ्रम के कारण लोगों को बहुत दु:ख हुआ है।

संबित पात्रा ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा कि उन्होंने कोरोना काल के दौरान झूठ बोला। हालांकि, उनका झूठ समय रहते पकड़ा गया. हाई कोर्ट में दाखिल एक रिर्पोट के मुताबिक दिल्ली के जयपुर गोल्डन अस्पताल में ऑक्सीजन से मौत नहीं हुई।

उन्होंने की गंभीर हालत होने के कारण इन मरीजों की मौत हुई थी। उन्होंने पूछा की क्या उनकी सरकार ने केंद्र को दिए गए आंकड़ों में एक भी मौत ऑक्सीजन की कमी से दिखाई।

Leave A Reply

Your email address will not be published.