दिल्ली स्वास्थ्य मंत्री का बयान, बीजेपी से नही चल रहे है अस्पताल तो सौंपे दिल्ली सरकार को, मरीजों को हो रही है परेशानी

ROHIT SHARMA

0 120

नई दिल्ली :– दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने बीजेपी पर जमकर निशाना साधा , साथ ही उन्होंने बीजेपी को चेतावनी देते हुए कहा कि दिल्ली सरकार इतनी सक्षम है कि केंद्र सरकार के अधीन जितने भी हॉस्पिटल है उसको टेकओवर कर सकती है ।

आपको बता दें कि दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने दिल्ली में अस्पतालों की समस्याओं को लेकर आज प्रेस वार्ता की गई , जिसमे उन्होंने कहा कि कई दिनों से डॉक्टरों के वेतन को लेकर चल रहे विरोध प्रदर्शन चल रहा है ।

उन्होंने कहा कि दिल्ली नगर निगम से अपील है कि कस्तूरबा गांधी और हिंदूराव अस्पताल के डॉक्टरों और स्वास्थ्य कर्मियों का वेतन जारी करें। अगर एमसीडी से अस्पताल नहीं चल पा रहे हैं, तो उन्हें दिल्ली सरकार को सौंप दें।

उन्होंने कहा कि हिंदू राव अस्पताल में भर्ती कोरोना मरीजों को जल्द ही दिल्ली सरकार के अस्पतालों में स्थानांतरित किया जाएगा।डॉक्टरों की हड़ताल के कारण दिल्ली सरकार ने हिंदू राव अस्पताल से सभी कोरोना मरीजों को सरकारी अस्तालों में स्थानांतरित करने के निर्देश दिए हैं।

खासबात यह है कि उत्तरी दिल्ली नगर निगम के हिंदू राव अस्पताल में बीते कई दिनों से वेतन की मांग को लेकर चल रहे प्रदर्शन के बाद शुक्रवार को स्वास्थ्यकर्मियों ने प्रशासन को 48 घंटे का अल्टीमेटम दे दिया था। अगर अगले 48 घंटे में उनका वेतन जारी नहीं किया गया तो वह कोविड वार्ड से भी अपनी सेवाएं हटा लेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.