मुख्यमंत्री सेप्टिक टैंक योजना को लेकर बीजेपी ने केजरीवाल पर साधा निशाना , कहा धरातल पर नज़र नही आई ये योजना

ROHIT SHARMA

0 68

नई दिल्ली :– मुख्यमंत्री सेप्टिक टैंक योजना को लेकर आज दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने केजरीवाल पर निशाना साधा , उन्होंने कहा कि ये योजना आज तक धरातल पर नज़र नही आई।

 

उन्होंने कहा कि ये योजना को 2019 को प्रेस वार्ता के माध्यम से ऐलान किया था कि मुख्यमंत्री सेप्टिक टैंक योजना के तहत कच्ची कॉलोनियों के टैंक साफ होंगे , लेकिन ऐसा कुछ भी नही हुआ ।

 

 

साथ ही मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने वादा किया था कि इस योजना के तहत सफाई कर्मचारी की मौत नही होगी , लेकिन अभी तीन दिन पहले एक सफाई कर्मचारी की टैंक साफ करने के दौरान मौत हो गई और दूसरा गम्भीर रूप से घायल है ।

 

दिल्ली प्रदेश भाजपा अध्यक्ष आदेश गुप्ता ने मुख्यमंत्री सेप्टिक टैंक योजना मात्र झूठ बोलो योजना थी जो अभी तक लागू नहीं हुई। दिल्ली में सेप्टिक टैंक की सफ़ाई करते हुए दो युवकों की मौत हो गई। दिल्ली सरकार पीड़ित परिवारों को 1-1 करोड़ का मुआवजा दे।

 

 

आदेश गुप्ता ने कहा कि अरविंद केजरीवाल सिर्फ प्रेस वार्ता करके योजनाओं का ऐलान करते है , प्रचार में करोड़ों रुपये खर्च करते है । इतना पैसा योजना को धरातल पर लाकर काम करते तो सफाई कर्मचारी की मौत नही होती ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.