नोएडा के कैलाश अस्पताल में बम रखा होने की सूचना, बम निरोधक दस्ता मौके पर

Ten News Network

0 100

नोएडा सेक्टर 27 स्थित कैलाश अस्पताल में बम की सूचना मिलने से हड़कंप मच गया है। इसकी सूचना मिलते ही तुरंत पुलिस बल और फायर ब्रिगेड मौके पर पहुंच गए हैं और किसी भी अनहोनी को रोकने के लिए तैयार हैं।

वहीं इस वक्त बम निरोधक दस्ता अस्पताल के अंदर छानबीन कर रहा है। गुरुवार दोपहर करीब 2:30 बजे कैलाश अस्पताल के रिसेप्शन पर एक अज्ञात नंबर से फोन आया, जिसमें बेसमेंट में बम होने की सूचना दी गई थी।

अस्पताल प्रबंधन की सूचना पर पुलिस की टीम मौके पर पहुंची और कुछ देर के बाद ही बम स्क्वायड और डॉग स्क्वायड की टीम पहुंच गई और जांच शुरू कर दी। इस दौरान बेसमेंट और ग्राउंड फ्लोर को खाली कराया गया। डॉग स्क्वायड की टीम अभी भी जांच में जुटी हुई है।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, कैलाश अस्पताल में बम रखा होने की सूचना मिली। जिसके बाद मौके पर हड़कंप मच गया। हालांकि डॉग स्क्वायड टीम अभी भी जांच में जुटी हुई है, लेकिन कैलाश अस्पताल में कोई बम नहीं मिला है, इसकी पुष्टि भी की गई है।

वहीं, दूसरी ओर पुलिस जांच में जुट गई है। जिस नंबर से कैलाश अस्पताल में बम रखा होने की सूचना मिली, उस नंबर की भी जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही बम की सूचना देने वाले व्यक्ति को पुलिस खोज निकालेगी।

Leave A Reply

Your email address will not be published.