“रोडीज़” की तर्ज पर नोएडा में हुआ “कैफ़े रोडीज़” का उद्घाटन, ये होंगी ख़ास बातें

ABHISHEK SHARMA

Galgotias Ad

Noida (12/10/19) : 2003 से भारत के सबसे लंबे समय से चल रहे एडवेंचर रियलिटी शो के तौर पर, रोडीज़ रोमांच, जुनून और एडवेंचर का पर्याय बन गया है। ख़ास तौर से युवाओं के बीच यह काफी प्रसिद्ध है, यह समय की कसौटी पर खरा उतरा है, और इसने सफलता का एक लंबा रास्ता तय किया है। वायाकॉम18 कंज्यूमर प्रोडक्ट्स ने वर्क विद फन (डब्ल्यूडब्ल्यूएफ) के सहयोग में 11 अक्टूबर 2019 को नोएडा के गार्डन गैलेरिया मॉल में कैफे रोडीज़ को लॉन्‍च किया है। जिसमें मुख्य अतिथि के रूप में बॉलीवुड एक्टर एवं रोडीज़ के होस्ट रणविजय सिंह, अभिनेत्री नेहा धूपिया, रोडीज़ के प्रतिभागी वरुण सूद एवं रियलिटी शो लव स्कूल की होस्ट अनुषा दांडेकर मौजूद रही।



कैफे रोडीज़ के लॉन्च के मौके पर वायाकॉम 18 नेटवर्क सेल्स के हेड महेश शेट्टी ने कहा, “इतने वर्षों में, रोडीज़ ने एक मजबूत फैन बेस बनाया है और युवाओं के दिल और दिमाग में पैशन से भरी हुई भावना पैदा की है। ‘वर्क विथ फन’ के साथ हमें अपनी इस विरासत को आगे बढ़ाने और भारत का पहला कैफे रोडीज़ लाकर खुशी हो रही है। यह हमारे शो के फैंस के जबर्दस्‍त उत्साह का जश्न मनाता है।

आपको बता दें कि इस कैफे में स्वादिष्ट व्यंजनों और ताज़ा पेय का बहुत शानदार कलेक्शन होगा। मेनू को रोडीज़ के अद्भुत स्‍टाइल में तैयार किया गया है। शॉर्ट कट से लेकर हेल-थ (सूप्स) तक शुरू होने वाले विकल्पों में सर्वाइवल ऑफ द फिटेस्ट (सलाद), रियल हीरो वाले पकोडे, द डेडली सिन्स (डेजर्ट) जैसे देसी चीज़केक (पैन केक), एक ट्विस्ट के साथ गुलाब जामुन (चॉकलेट गुलाब जामुन) आदि कई विकल्प शामिल हैं। कैफे में मौजूद कॉकटेल की रेंज इसे अलग बनाती है।

इस मौके पर लोकप्रिय होस्ट रणविजय सिंघा ने कहा, “रोडीज मेरे दूसरे घर जैसा है, मैंने शो को आगे बढ़ते हुए देखा और आज शो जिस मुकाम पर है, मैं उसका साक्षी रहा हूं। मैं यह देखने के लिए बेहद उत्साहित हूँ कि कैसे एक शो अपने युवा उत्साही फैन्स के लिए एक कैफे में बदल जाता है। अब इस कैफे में आकर युवा शो की ही तरह रोडीज़ का अनुभव कर सकते हैं और एक सच्चे रोडी की भावना के साथ जी सकते हैं।

वहीं  टेलीविज़न पर्सनालिटी वरुण सूद ने कहा “मेरे लिए, रोडीज़ का मतलब है जुनून, जोश, रोमांच और ड्रामा, रोडीज़ में यह सब चीजें हैं और कौन वास्तव में इसे देखने और महसूस करने के लिए उत्साहित नहीं होगा! कैफ़े रोडीज़ के लॉन्च के साथ, मुझे भरोसा है कि यह सभी प्रशंसकों को रोडीज़ की दुनिया के करीब लेकर जाएगा और इसके हर पल को फिर से जीएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.