ग्रेटर नोएडा : तेज रफ़्तार कार खाई में गिरी, 2 छात्रों की मौत, 2 अन्य घायल

TEN NEWS NETWORK

Galgotias Ad

Greater Noida : जेवर कोतवाली क्षेत्र के किशोरपुर गांव के पास एक होंडा सिटी कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में पलट गई। इस दुर्घटना में कार सवार दो युवक व लिफ्ट लेकर बैठे दो छात्र सहित चारों लोग घायल हो गए। हादसे की सूचना के बाद मौके पर ग्रामीणों ने चारों घायलों को जेवर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डाक्टरों ने हादसे में घायल दोनों छात्रों को मृत घोषित कर दिया।

जबकि दो घायलों का आइसीयू में इलाज जारी है। हादसे की सूचना मिलते ही एसीपी शरद चंद शर्मा व कोतवाली प्रभारी अजय कुमार अग्रवाल अस्पताल पहुंचे। लेकिन देर शाम तक पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है।  पुलिस ने बताया कि जेवर क्षेत्र के रन्हेरा गांव निवासी विनीत अपने पड़ोसी अरविद भारद्वाज की होंडा सिटी कार लेकर किसी काम से जेवर जा रहे थे।

कार विनीत चला रहे थे। उनके साथ गांव के रहने वाले रोमित अगली सीट पर बैठे थे। जैसे ही उनकी कार जेवर-सिकंद्राबाद मार्ग पर पहुंचे, तभी वहां ट्यूशन पढ़कर लौट रहे किशोरपुर गांव के रहने वाले कक्षा दस के छात्र दिनेश व सुमित ने गांव तक जाने के लिए लिफ्ट मांगी। विनीत ने दोनों को कार में बैठा लिया।

किशोरपुर गांव से करीब पांच सौ मीटर पहले कार अनियंत्रित होकर सड़क किनारे करीब दस फीट गहरी खाई में गिर गई। हादसा इतना भयानक था कि कार पेड़ से टकराती हुई खाई में गिर गई, जिससे कार के परखच्चे उड़ गए।

राहगीरों ने चारों घायलों को जेवर के निजी अस्पताल में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने दोनों छात्र दिनेश व सुमित को मृत घोषित कर दिया। जबकि गंभीर हालत में घायल विनीत व रोमित आइसीयू में भर्ती हैं।

Leave A Reply

Your email address will not be published.