नोएडा में जीपीएस लगाने के बहाने कार लेकर फरार हुआ बदमाश

Abhishek Sharma

Galgotias Ad
NOIDA (04/08/19) : एक ठग ने फरीदाबाद के रहने वाले एक युवक को उसकी कार के बदले रेंट दिलवाने का लाल देकर ठग लिया। उसने पहले पीड़ित को कार के बदले रेंट दिलाने की बात कहकर एमिटी यूनिवर्सिटी के पास बुलाया। उसके बाद उसमें जीपीएस लगाने का लालच देकर कार को लेकर भाग गया।
पुलिस के मुताबिक ओल्ड फरीदाबाद में रहने शुभम वर्मा अपने घर खड़ी होंडा सिटी कार को किराये पर लगवाना चाहते थे। उन्होंने एक ऑनलाइन बिजनेस वेबसाइट पर कार को रेंट पर लगवाने वाली एजेंसी का नंबर देखा।



उन्होंने वहां दिए गए नंबर पर कॉल करके गाड़ी किराये पर लगवाने की इच्छा जताई। सामने से व्यक्ति ने अपना नाम राजू बताया और कार की फोटो व आधार कार्ड की कॉपी वॉटसएप पर मंगवाई। इसके बाद ठग ने कार लेकर नोएडा में एमिटी यूनिवर्सिटी के पास आने को कहा। पीड़ित बुधवार सुबह करीब 10:30 बजे कार लेकर एमिटी यूनिवर्सिटी के गेट नंबर 3 पर पहुंचा।
ठग ने कहा कि शहर में चोरियां बहुत हो रही हैं इसलिए इसमें जीपीएस लगवाना होगा। उसने कहा कि वह एमिटी यूनिवर्सिटी के गेट नंबर-2 के पास शोरूम से गाड़ी में जीपीएस लगवाकर आ रहा है। इसके बाद वह उनकी कार लेकर चला गया। काफी देर इंतजार करने के बाद भी जब वह नहीं लौटा तो उन्होंने उसे कॉल करना चाहा लेकिन नंबर बंद मिला। इसके बाद पुलिस को शिकायत की गई।
Leave A Reply

Your email address will not be published.