रॉड से हमला कर युवक से चैन व 50 हजार रूपये छीने, पुलिस ने 2 लोग किए गिरफ्तार

Abhishek Sharma / Rahul Kumar Jha

Galgotias Ad

दनकौर क्षेत्र के बागपुर गांव निवासी एक युवक पर लोहे की रॉड से हमलाकर छह लोगों ने पचास हजार रुपये व सोने की चेन लूट ली। पीड़ित बैंक में रुपये जमा करने जा रहा था, तभी घात लगाए बैठे आरोपितों ने घटना को अंजाम दिया। पीड़ित ने गांव के चार लोगों को नामजद करते हुए छह आरोपितों के खिलाफ दनकौर कोतवाली में तहरीर दी है।

पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर पिता-पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। बागपुर गांव निवासी रामवीर ने बताया कि उनका बेटा अनूप बुधवार दोपहर घर से 50 हजार रुपये लेकर बैंक में जमा करने जा रहा था।

आरोप है कि उसी दौरान रास्ते में पहले से ही घात लगाए खड़े गांव के रहने वाले झाऊलाल और उसका बेटा अरुण और परिवार के दिनेश, सुधांशु और दो अज्ञात लोगों ने जबरन रोक लिया। आरोप है कि आरोपितों ने लोहे की रॉड से हमला कर पचास हजार रुपये व पांच तोले की सोने की चेन लूट ली।

इस मारपीट में उनका बेटा अरुण गंभीर रूप से घायल हो गया। अनूप का ग्रेटर नोएडा के निजी अस्पताल में इलाज चल रहा है। दनकौर कोतवाली प्रभारी अखिलेश प्रधान का कहना है कि पीड़ित की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पुलिस ने झाऊलाल व अरुण को गिरफ्तार कर लिया है। शेष फरार आरोपितों को भी शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.