बढ़ते कोरोना वायरस के मरीज को देखते हुए सीएम योगी पहुँचे ग्रेटर नोएडा , अधिकारीयों की लगाई फटकार   

Rohit Sharma / Lokesh Goswami

0 157

नोएडा :– कोरोना वायरस के संक्रमण से उत्तर प्रदेश में गौतमबुद्ध नगर टॉप पर है और यहां संक्रमण से पीड़ितों की संख्या 37 हो गई है , हालात बदतर हुए तो प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को लॉकडाउन के बीच आज ग्रेटर नोएडा पहुंचे।

यहां पर उन्होंने अधिकारियों के साथ समीक्षा बैठक की। मुख्यमंत्री की नाराजगी का आलम यह है कि उन्होंने भरी मीटिंग में न केवल प्रशासन व स्वास्थ्य विभाग के अधिकारियों की क्लास लगाई बल्कि जिम्मेदारों पर कार्रवाई तक के संकेत दे दिए। वही मुख्यमंत्री के तेवरों से किसी बड़ी कार्रवाई के संकेत मिल रहे हैं।

समीक्षा बैठक में सीएम योगी के सामने सीज फायर कंपनी के ऑडिटर के कारण संक्रमित हुए मरीजों का मामला भी उठा। मुख्यमंत्री की नाराजगी इसी बात को लेकर थी कि सीज फायर कंपनी का लंदन से आया ऑडिटर जब लोगों को कोरोना वायरस का संक्रमण बांट रहा था तो जिले का स्वास्थ्य विभाग और प्रशासन कहां था।

अधिकारियों के इस तर्क पर कि उस कंपनी के खिलाफ एफआइआर दर्ज कराई गई है। मुख्यमंत्री ने सीधे शब्दों में पूछा कि कंपनी अब तक सीज क्यों नहीं हुई। इस सवाल का जवाब किसी के पास नहीं था। जिले में संक्रमण से राहत के लिए बनाया गया कंट्रोलरूम भी अब सवालों के घेरे में है।

समीक्षा बैठक में सीएम योगी ने जिलाधिकारी और मुख्य चिकित्साधिकारी से नाराजगी जताई। जिलाधिकारी से उन्होंने कहा कि विदेश से आये लोगों की प्रॉपर निगरानी होनी चाहिए थी।

आपको बता दे की अधिकारीयों के साथ बैठक खत्म होने के बाद सीएम योगी ने शारदा विवि में क्वॉरेंटाइन और आइसोलेशन सेंटर का निरीक्षण किया । वही निरीक्षण करने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ डीएनडी होते हुए दिल्ली की तरफ रवाना हो गए है | वही दूसरी तरफ बताया जा रहा है की योगी कल गाज़ियाबाद और मेरठ जा सकते है |

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.