नोएडा : सीएम योगी ने 101 करोड़ की लागत से तैयार इंडोर स्टेडियम का किया लोकार्पण

Ten News Network

0 335

NOIDA (23/01/2021) : नोएडा के सेक्टर-21ए स्थित 101 करोड़ की लागत से तैयार इंडोर स्टेडियम का लोकार्पण आज सुबह करीब 10 बजे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए किया। इस दौरान यहां बड़ी संख्या में लोग उपस्थित रहे।

दरअसल इस स्टेडियम में आज से ही सीनियर रेसलिंग चैंपियनशिप की शुरुआत हो रही है। इस कारण नोएडा प्राधिकरण ने इंडोर स्टेडियम का लोकार्पण आज ही करा दिया।

सोमवार को शिल्पहाट में मुख्यमंत्री के हाथों 78 अन्य परियोजनाओं का लोकार्पण होगा। इंडोर स्टेडियम में कई खेलों की सुविधा मिलेगी। इसके संचालन के लिए एजेंसी चयन का काम चल रहा है। जल्दी ही काम पूरा होने की संभावना है।

25 जनवरी को नोएडा आएंगे सीएम योगी, शंख ध्वनि और लोकनृत्य से स्वागत करेंगे लोक कलाकार नोएडा सेक्टर-33 स्थित शिल्प हाट में शंख ध्वनि और लोकनृत्य से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का स्वागत होगा। वह 25 जनवरी को यूपी दिवस के मौके पर नोएडा पहुंचेंगे। यहां उत्तर प्रदेश के अलग-अलग जिलों के लोक कलाकार प्रस्तुति देंगे।

प्राधिकरण अधिकारियों ने बताया कि प्रदेश के लोक कलाकारों को नोएडा में यूपी दिवस पर प्रस्तुति देने का मौका मिलेगा। इसके अंतर्गत 24 जनवरी को रागनी, वाराणसी के फतेह अली खान का शहनाई वादन, लखनऊ की सुनीता पांडेय का लोकगीत, मथुरा की वंदना सिंह का रास रंग का कार्यक्रम होगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.