Big Breaking : आज शाम ग्रेटर नोएडा पहुंचेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ, जानें पूरा कार्यक्रम

ABHISHEK SHARMA

0 107

Greater Noida : उत्‍तर प्रदेश में कोरोना के बढ़ते मामलों के बीच मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ आठ अगस्‍त को गौतमबुद्धनगर नोएडा के सेक्टर-39 में बने नए कोविड-19 अस्पताल का उद्घाटन करेंगे।

सीएम योगी आदित्यनाथ शनिवार को नोएडा के दौरे पर आ रहे हैं। उनके दौरे का पूरे कार्यक्रम का तैयार हो चुके हैं। ताजा जानकारी के मुताबिक, शुक्रवार यानि आज शाम 6:00 बजे सीएम योगी ग्रेटर नोएडा के गौतम बुद्ध विश्वविद्यालय पहुंच जाएंगे।

अधिकारियों के मुताबिक, सीएम योगी यहां पर रात में जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक करेंगे। इसके बाद शनिवार सुबह नोएडा में कोविड-19 अस्पताल का उद्घाटन करेंगे। बता दें कि वर्ष 2012 में यूपी में सत्ता संभालने के बाद बतौर सीएम योगी आदित्यनाथ जिले में 12 वीं बार आ रहे हैं।

आपको बता दें कि अस्पताल का निर्माण नोएडा प्राधिकरण की ओर से किया गया है, जबकि कोविड की सभी सुविधाएं टाटा समूह व बिलगेट फाउंडेशन की प्रदान की गई है। अस्पताल कोविड की सभी सुविधाओं से लैस होगा।

गौरतलब है कि इससे पहले मुख्यमंत्री के नोएडा आकर अस्पताल का उद्घाटन करने की योजना थी, लेकिन समय नहीं मिलने से यह कार्यक्रम सफल नहीं हो सका। इसलिए शासन स्तर से अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य को कोविड अस्पताल के निरीक्षण के लिए नोएडा भेजा गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.