सीएम योगी आज आएंगे नोएडा, 10 परियोजनाओं का करेंगे शुभारंभ, जानें दौरे से जुडी हर बात

Ten News Network

Galgotias Ad

Noida: उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज नोएडा आ रहे हैं। ऐसा माना जा रहा है कि इस दौरान मुख्यमंत्री योगी 10 प्रमुख योजनाओं को अमलीजामा पहनाएंगे। इन योजनाओं पर 415 करोड़ रुपए खर्च किए गए हैं।

आपको बता दें कि 24 से 26 जनवरी तक नोएडा और लखनऊ में उत्तर प्रदेश दिवस का आयोजन किया जा रहा है। यह कार्यक्रम नोएडा हाट में आयोजित किया जाएगा।

यूपी दिवस यानी 25 जनवरी को जो सौगात नोएडा को मिलने वाली है, उनमें शहीद भगत सिंह पार्क, बायो डायवर्सिटी पार्क, इंडोर स्टेडियम, शूटिंग रेंज, सेक्टर-3 में पार्क के नीचे और सेक्टर-16ए फिल्म सिटी पार्किंग का शुभारंभ होगा।

ये परियोजनाएं 415 करोड़ की लागत से तैयार की जा रही हैं. इनका शुभारंभ करने के लिए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ नोएडा आ रहे हैं। योगी आदित्यनाथ सेक्टर-33ए स्थित शिल्प हाट में आयोजित कार्यक्रम में आएंगे और यहीं से इन परियोजनाओं का शुभारंभ करेंगे।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के लिए शिल्प हाट के सामने हेलीपैड बनाया गया है।शिल्प हाट में आयोजित कार्यक्रम में यूपी के सभी 75 जिलों की प्रदर्शनी भी लगाई जाएगी। शिल्पहाट में यमुना प्राधिकरण को एक पवेलियन आवंटित किया गया है। वहां जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट, फिल्म सिटी प्रोजेक्ट, टॉय सिटी, एमएसएमई क्लस्टर, मेडिकल उपकरण पार्क और इंडस्ट्रियल हब को लोगों के सामने पेश किया जाएगा।

यमुना प्राधिकरण के पवेलियन में इन सारी परियोजनाओं को अच्छी तरह डिस्प्ले करने की तैयारी चल रही है। जानकारी मिली है कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी तीनों विकास प्राधिकरण के पवेलियन का दौरा करेंगे।

Leave A Reply

Your email address will not be published.