एटीएस की निर्माणधीन बिल्डिंग की दीवार गिरने से एक मजदूर की मौत

Abhishek Sharma

77

Greater Noida (23/04/19) : ग्रेटर नोएडा में एक निर्माणाधीन साइट की दीवार गिरने से तीन लोग दब गए, जिसमें एक शख्स की मौत हो गई। निर्माणधीन साइट की दीवार गिरने से मौके पर अफरा तफरी मच गई। आसपास के लोगों ने इस घटना के तुरंत बाद पुलिस को फ़ोन कर मामले की सूचना दी गई। स्थानीय लोगों की मदद से घायलों को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

मामला ग्रेटर नोएडा के एटीएस प्रेस्टीज पार्ट-2, सेक्टर 150 का है। बताया जा रहा है कि यहां दीवार पर प्लास्टर का काम चल रहा था। अचानक बल्ली टूट जाने से तीन मजदूर दब गए। घटना होते ही मौके पर अफरा-तफरी मच गई।



स्थानीय लोगों की मदद से तीनों को बाहर निकाला गया, जिसमें अजय नाम के शख्स की मौत हो चुकी थी। वहीं दो घायलों को कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

एसपी देहात विनीत जायसवाल ने जानकारी देते हुए बताया कि नॉलेज पार्क थाना क्षेत्र के अंतर्गत निर्माणधीन एटीएस की बिल्डिंग है। जहां पर मजदूर लकड़ी की चाली लगाकर निर्माण कार्य कर रहे थे। उन्होंने बताया कि लकड़ी की चाली टूटने से काम कर रहे मजदूर नीचे गिर गए, नीचे खड़ा हुआ एक इंजीनियर भी इसकी चपेट में आ गया। इस दुर्घटना में एक मजदूर की मौके पर मौत हो गई , जबकि 2 लोगों को घायल अवस्था में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। मौके पर पुलिस तैनात , मामले में वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

Loading...

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.