काँग्रेस प्रत्याशी ने महेश शर्मा पर लगाये विकास में ढील बरतने के आरोप, रोज़गार-महिला सुरक्षा पर उठाए सवाल

Rohit Sharma (Photo/Video) By Lokesh Goswami Ten News Delhi :

0 330

गौतमबुद्ध नगर में लोकसभा चुनाव को लेकर हर प्रत्याशी जोर शोर से प्रचार में लगा हुआ है, वही प्रचार के साथ साथ सभी प्रत्याशी मीडिया से भी रूबरू हो रहे है . फिलहाल नोएडा की बात करे तो सबसे पहले कांग्रेस के उम्मीदवार डॉ अरविंद सिंह ने प्रेस वार्ता का आयोजन किया, जिसमे उन्होंने डॉ महेश शर्मा पर निशाना साधा ।


उनका कहना है कि नोएडा के अंदर किसी भी व्यक्ति का एक्सीडेंट होता है तो मौके पर पहुँची एम्बुलेंस डॉ महेश शर्मा के अस्पताल लेकर जाती है, न कि जिला अस्पताल । साथ ही उनका आरोप है कि पिछले पांच साल में डॉ महेश शर्मा ने कुछ भी नही किया , आज भी गौतमबुद्ध नगर के सभी युवा बेरोजगार घूम रहे है, जिसपर आज तक कोई काम नही किया गया ।

नोएडा के अंदर शिक्षा बहुत ज्यादा महंगी हो गई है , जिसको लेकर अभिभावक स्कूल के बच्चों की फीस बढ़ोतरी को लेकर प्रदर्शन कर रहे है , लेकिन डॉ महेश शर्मा ने इसपर काम नही किया । उन्होंने बताया कि डॉ महेश शर्मा सिर्फ थोड़ा सा विकास कर लोगों के पास वोट मांगने के लिए जा रहे है , लेकिन उन्हें यह नही पता आप जिस परिवार के पास जा रहे है , उसमे एक नोजवान बेटा जो नोकरी की तलाश में घूम रहा है , उस परिवार की एक बेटी है , जो सड़कों पर अपने आपको सुरक्षित महसूस नही कर पा रही है ।

वही दूसरी तरफ उन्होंने कहा कि अगर जनता मुझे चुनती है तो रोजगार , शिक्षा , स्वास्थ्य , किसान का मुद्दा , निवेशको का मुद्दा पर काम किया जाएगा , जो एक साल के अंदर निवासियों को धरातल पर नज़र आने लग जाएगा । वही दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी के उम्मीदवार डॉ अरविंद सिंह ने माना कि पार्टी के वरिष्ठ कार्यकर्ता अभी खुश नही है , लेकिन उनको मना लिया जाएगा ।

खासबात यह है कि इस बार होने लोकसभा चुनाव में निवेशकों ने साफ जाहिर कर दिया है कि इस बार वोट नोटा पर जाएगा , जिसको लेकर डॉ अरविंद सिंह का कहना है कि आप नोटा पर बटन मत दबाना , आप की एक वोट बहुत अमूल्य है , अगर जिसका विरोध कर रहे है , उसको मत जिंताओ , लेकिन वोट जरूर डाले । साथ ही उनका कहना है कि हम निवेशकों से जल्द मिलेंगे , जिससे उनको समझा सके ।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.