गौतमबुद्धनगर में बिगडती कानून व्यवस्था, स्कूल फीस और सफाई कर्मचारियों के पक्ष में कांग्रेस का प्रदर्शन

ABHISHEK SHARMA

0 260

गौतमबुद्धनगर में बिगड़ती कानून व्यवस्था एवं सरकार की तानाशाही के खिलाफ आज महानगर काँग्रेस नोएडा के अध्यक्ष सहाबुद्दीन एवं प्रदेश अल्पसंख्यक चेयरमैन शाहनवाज आलम के नेतृत्व में कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों द्वारा धरना प्रदर्शन कर सिटी मजिस्ट्रेट के माध्यम से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री के नाम ज्ञापन सौंपा गया।

अल्पसंख्यक चेयरमैन शाहनवाज आलम ने कार्यकर्ताओं को सम्बोधित करते हुए कहा कि पिछले कई दिनों से गौतमबुद्धनगर जिले में अपराध की घटनाओं जिनमें लूटपाट एवं हत्याओं में बेतहाशा बढ़ोतरी हुई है। पुलिस प्रशासन अपराधियों को पकड़ने एवं अपराध रोकने में नाकाम है।

उन्होंने कहा कि नोएडा सहित पूरे जिले में डर और भय का माहौल व्याप्त है। जितनी भी हत्याएं हुई हैं उन हत्याओं में सम्मलित हत्यारे आज भी पुलिस की पकड़ से दूर हैं।

पूर्व अध्यक्ष विनोद पांडेय ने बताया कि उत्तर प्रदेश की भाजपा सरकार ने तानासाही रवैया अपनाया हुआ है। आज नोएडा प्राधिकरण के सफाई कर्मचारी अपनी मांगों को लेकर भूख हड़ताल पर बैठे हुए हैं, जिनको सरकार अपने तानाशाही तरीके से प्रताड़ित कर रही है। कर्मचारियों को जेल में डाला जा रहा है जिसको काँग्रेस पार्टी कभी भी बर्दाश्त नहीं करेगी। काँग्रेस पार्टी मांग करती है कि सफाई कर्मचारियों को तुरंत रिहा किया जाए।

महानगर अध्यक्ष शहाबुद्दीन ने ज्ञापन सौंपते हुए कहा कि काँग्रेस पार्टी का एक एक कार्यकर्ता जनता के लिए आज सड़क पर है। अगर सरकार जल्द अपराध पर लगाम नहीं लगती है तथा अपना तानाशाही रवैया नहीं छोड़ती है तो हम लोग प्रजातांत्रिक तरीके से इस लड़ाई को और मुखर होकर लड़ेंगें।

Leave A Reply

Your email address will not be published.