यूपी : जेल से बाहर निकले अजय लल्लू का बयान, योगी सरकार की गलत नीतियों का करता रहुंगा विरोध

Abhishek Sharma

0 116

Noida (18/06/2020) : उत्तर प्रदेश के कांग्रेस अध्यक्ष अजय कुमार लल्लू ने योगी सरकार पर हमला बोला है। उन्होंने कहा, “मैं 100 बार जेल जाने को तैयार हूं मगर योगी सरकार के खिलाफ आवाज उठाना बंद नहीं करूंगा।” गौरतलब है कि लल्लू लखनऊ जेल में चार सप्ताह रहने के बाद बाहर आए हैं। उन्होंने अपने ऊपर लगे आरोपों को राजनीति से प्रेरित और झूठा बताया।

अजय कुमार लल्लू ने कहा कि सरकार डरी हुई है और प्रवासी मजदूरों और गरीबों की मदद करनेवालों की आवाज दबाने में विश्वास रखती है। इसके बावजूद उनका कहना है कि सरकार के खिलाफ आवाज बंद नहीं होगी। उन्होंने बीजेपी शासन में भ्रष्टाचार के मामले बढ़ने का आरोप लगाया।

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष ने कहा, “योगी सरकार के गलत कार्यों का कांग्रेसी विरोध करते रहेंगे। ये उनका मौलिक अधिकार है। ये सरकार प्रवासी मजदूरों की मुसीबतों पर सियासत कर रही है।” उन्होंने इसे दुर्भाग्यपूर्ण बताया।

जेल से निकलने पर कांग्रेसी कार्यकर्ताओं ने अजय कुमार लल्लू का जोरदार स्वागत किया। स्वागत के लिए जेल पहुंचे कार्यकर्ताओं को पुलिस ने इकट्ठा नहीं होने की अपील थी। बावजूद इसके लल्लू के स्वागत में सोशल डिस्टेंसिंग नियमों की धज्जियां उड़ते देखा गया।

नारेबाजी करते हुए कार्यकर्ता एक दूसरे के काफी करीब आ गए। जेल से निकलने के बाद करीब एक दर्जन गाड़ियों का काफिला उनकी गाड़ी के पीछे नजर आया। पूछे जाने पर अजय कुमाल लल्लू ने सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों के उल्लंघन को गैर इरादतन बताया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.