बढ़ती महंगाई को लेकर कांग्रेस का बड़ा प्रदर्शन , दिग्गज नेताओं ने खोला मोर्चा , मोदी सरकार को घेरा

Ten News Network

0 190

नई दिल्ली :– लगातार बढ़ते रसोई गैस, पेट्रोल, डीजल के दामों के विरोध में भारतीय युवा कांग्रेस कार्यकर्ताओं समेत दिग्गज नेताओं ने केंद्र सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

युवा कांग्रेस के कार्यकर्ताओं समेत दिग्गज नेताओं ने आज शास्त्री भवन स्थित पेट्रोलियम मंत्रालय के आगे विरोध प्रदर्शन किया। इस दौरान सुरक्षाकर्मियों और प्रदर्शनकारियों के बीच झड़प भी हुई। पुलिस ने कई प्रदर्शनकारियों को हिरासत में ले लिया है।

वही इस प्रदर्शन में शामिल हुई कांग्रेस की वरिष्ठ नेता सुप्रिया श्रीनेत का कहना है कि कहाँ है स्मृति ईरानी जो कांग्रेस के समय मे प्रदर्शन करती थी कि कांग्रेस ने गैस के दामों में 5 रुपये की बढ़ोतरी कर दी है , आज जब 200 रुपये से अधिक गैस के दाम हो गए है तो वह गायब हो गई , क्या सरकार के लोभ में उनके मुंह मे दही जम गई है , अब इस मामले में क्यों चुप है ।

 

 

वही दूसरी तरफ युवा नेता अल्का लाम्बा ने कहा कि मोदी सरकार गिद्घ जैसी है ,जो जनता को नौच कर खा रही है । आज देश मे बढ़ते पेट्रोल-डीजल और गैस के दामों से आम जनता को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है , आज गरीब आदमी इतनी महंगाई में अपना जीवन व्यतीत नही कर सकता।

 

साथ ही उन्होंने कहा कि ये मुद्दे होने वाले 5 राज्यों के विधानसभा चुनाव में इस सरकार को करारी हार देखने को मिलेगी , क्योंकि देश की जनता में रोष है। आपको बता दें कि इस मामले में कांग्रेस लगातार मोदी सरकार को घेरने में लगी हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.