बढ़ते पेट्रोल-डीजल के दामों को लेकर कांग्रेस ने मोदी पर बोला हमला, बीजेपी की बताई फुल फॉर्म- भयंकर जनलूट पार्टी

Ten News Network

Galgotias Ad

देश में लगातार 11 दिन से पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ रहे है। बढ़ते पेट्रोल और डीजल के दामों को लेकर कांग्रेस मोदी सरकार पर हमलावर है। राहुल गांधी के बाद कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने प्रेस कॉन्फेंस कर तेल की बढ़ती कीमतों को लेकर मोदी सरकार पर हमला बोला है। साथ ही कांग्रेस ने बीजेपी को नया नाम ‘भयंकर जनलूट पार्टी’ दिया है।

 

कांग्रेस नेता रणदीप सुरजेवाला ने कहा कि 11 दिन से लगातार देश में पेट्रोल-डीजल की कीमतें बढ़ रही हैं। 1 मई 2019 के बाद आज तक पेट्रोल की कीमतें 15.21 प्रति लीटर व डीजल की कीमतें 15.33 रुपए प्रति लीटर बढ़ाई जा चुकी।

मोदी सरकार दोनों हाथों से देश की जनता की जेब लूट रही है और उनकी गाढ़ी कमाई पर डाका डाल रही है। एक तरफ चौतरफा महंगाई की मार है, और दूसरी तरफ डीजल-पेट्रोल-गैस के दामों की भरमार है। देश के कई हिस्सों में पेट्रोल 100 रुपये और डीजल 90 रुपये पार हो गया है।

 

 

दिल्ली में भी पेट्रोल की कीमत 90 रुपये और डीजल की कीमत 80 रुपये के पार हो गई है। आम जनमानुष कह रहा है कि मोदी का एक ही नारा है। ‘हम दो, हमारे दो’, ‘डीजल 90, पेट्रोल 100’ शर्मनाक बात यह है कि पेट्रोल-डीजल पर टैक्स लगा खुली लूट, करने के बावजूद भाजपा सरकार इसका दोष भी कांग्रेस पर मंढ कर अपना पीछा छुड़ाना चाहती है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.