तीन कृषि कानून के खिलाफ कांग्रेस ने थाली बजाकर किया जोरदार प्रदर्शन , पढें पूरी खबर

Ten News Network

0 83

नई दिल्ली :– नए कृषि कानूनों के खिलाफ किसानों का आंदोलन 93वें दिन में प्रवेश कर गया है। तीनों कानूनों को रद्द किए जाने की मांग पर अड़े किसान बड़ी संख्या में दिल्ली के अलग-अलग बॉर्डर पर धरना दे रहे हैं।

 

किसानों के समर्थन में आज कांग्रेस ने तीनों कृषि कानूनों के खिलाफ जोरदार प्रदर्शन किया। आपको बता दें कि कांग्रेस ने थाली बजाकर प्रदर्शन किया , साथ ही केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर का घेराव करने की कोशिश की , लेकिन पुलिस बल तैनात होने की वजह से प्रदर्शनकारियों को आगे जाने नही दिया गया।

प्रदर्शनकारियों का कहना है कि मोदी सरकार थाली पर विश्वास रखती है , इसलिए आज थाली बजाकर मोदी सरकार को जगा रहे है , जिससे सोई हुई सरकार जाग सके , साथ ही कृषि कानूनों को वापस लें।

 

वही कुछ प्रदर्शनकारियों का कहना है कि मोदी सरकार कहती है कि वो किसानों के साथ खड़ी है , लेकिन मोदी ने बॉर्डर पर बैठे किसानों के साथ वार्ता तक नही की। किसानों की सबसे बड़ी प्रमुख माँग है कि तीन कृषि कानून वापस हो , लेकिन तीन महीने से ज्यादा किसानों को प्रदर्शन करते हो गया ।

 

 

अब देखने वाली बात होगी , क्या कृषि कानून वापस होगा या फिर विपक्ष पार्टी लगातार प्रदर्शन करती रहेगी , ये आने वाला समय ही बताएगा।

Leave A Reply

Your email address will not be published.