रणदीप भाटी गैंग के कुख्यात कांट्रेक्ट किलर को दिल्ली क्राइम ब्रांच ने किया गिरफ्तार , 25 हज़ार का था इनाम घोषित

ROHIT SHARMA / JITENDER PAL

0 340

नई दिल्ली :– अनिल दुजाना – रणदीप भाटी गैंग के कुख्यात कांट्रेक्ट किलर को दिल्ली क्राइम ब्रांच ने गिरफ्तार किया , इस कुख्यात अपराधी पर गौतमबुद्ध नगर की पुलिस ने 25 हज़ार का इनाम घोषित किया था । बता दे कि जिस कुख्यात अपराधी को गिरफ्तार किया है उसका नाम रूपी उर्फ सुनील भाटी है । जो अनिल दुजाना और रणदीप भाटी के लिए काम करता है । खासबात यह है कि ये आरोपी कुख्यात बदमाश रणदीप भाटी का क्लासमेट था ।



डीसीपी डॉ. जी राम गोपाल नायक ने बताया कि 4 जनवरी 2019 को विवेक सिंह व उसके दोस्तों की रास्ता देने को लेकर बादलपुर में धर्मेंद्र उर्फ धर्मी से कहासुनी हो गई।

रोडरेज के झगड़े में खूब बवाल हुआ। विवेक सिंह ने घटना की जानकारी कुख्यात बदमाश भूपेंद्र और बस्ती जेल में बंद रणदीप भाटी को दी। रणदीप ने जेल से ही धर्मी को धमकाया। इसके बाद उसी दिन रात में आरोपी विवेक व उसके साथियों ने जिनमें रूपी भी शामिल था।

धर्मी को उसके घर से अगवा कर लिया। बाद में उसकी हत्या कर शव को घर से कुछ किलोमीटर दूर फेंक दिया। दादरी पुलिस के अलावा मामले की छानबीन दिल्ली पुलिस की क्राइम ब्रांच ने भी की। उधर एसटीएफ नोएडा ने मामले में विवेक सिंह, उसके साथी ज्ञानेंद्र सिंह, भगत सिंह और गौरव को दबोच लिया। लेकिन बाकी आरोपी फरार चल रहे थे।

जांच के दौरान पुलिस को सुबह सूचना मिली कि आरोपी रूपी अपने किसी साथी से मिलने हसनपुर बस स्टैंड के पास आने वाला है। बाद में सभी मिलकर कोई बड़ी वारदात को अंजाम देंगे। पुलिस ने छापेमारी कर आरोपी रूपी को हसनपुर से धर दबोचा। उसके पास से एक पिस्टल बरामद हुई। पुलिस की पूछताछ में आरोपी रूपी ने बताया कि वह गैंगस्टर रणदीप का क्लासमेट है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.