हरी नगर में सुषमा ने बल्ली को सबक सिखाने की अपील

0 123
हरी नगर में सुषमा ने बल्ली को सबक सिखाने की अपील
हरी नगर में सुषमा ने बल्ली को सबक सिखाने की अपील

दिल्ली की पुर्व मुख्यमन्त्री एवं लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष  श्रीमती सुषमा स्वराज ने हरी नगर क्षेत्र से शिरोमणी अकाली दल एवं भाजपा के सांझे उम्मीदवार श्याम शर्मा के हक में विशाल जनसभा के दौरान कहा कि दिल्ली में अब कांग्रेस के दिन अब लद चुके है एवं राष्ट्रीय राजधानी के बाद केन्द्र में कांग्रेस का सफाया होना अब यकीनी है।
श्याम शर्मा को जिताने की अपील करते हुए सुषमा स्वराज ने कहा कि देश की राजधानी का योजनाबद्ध तरीके से विकास अकाली-भाजपा गठबंधन का मुख्य एजेण्डा है। मुख्य रूप से गरीब एवं झुग्गी झोंपडी में रहने वाले लोगो को रोज़गार के साधन उपलब्ध कराने के साथ ही उन्हें पक्के मकान भी बनाकर दिए जाएगे। उन्होंने बेघर लोगो को भाजपा की सरकार आने पर 1 लाख मकान देने का भी इस अवसर पर आश्वासन दिया।
निजी स्वार्थों के लिए मौजूदा विधायक बल्ली द्वारा पार्टी छोड़ने को दुर्भाग्यपुर्ण बताते हुए उन्होंने जनता से सवाल किया कि जिस दल ने उन्हें 20 साल तक विधायक बनाया वह उसका नही हुआ तो आम जनता का क्या होगा। सुषमा स्वराज ने दिल्ली में महिला असुरक्षा और सार्वजनिक यातायात का जिक्र्र करते हुए लोगो से भाजपा अकाली दल गठबंधन को वोट देने की अपील की। इस अवसर पर श्याम शर्मा ने जनता से बल्ली को सबक सिखाते हुए उन्हें वोट देने की भी अपील की।

Leave A Reply

Your email address will not be published.