यूपी में 3586 हुए कोरोना संक्रमित लोग, 24 घंटे में 115 नए मामले आए सामने

Abhishek Sharma

Galgotias Ad

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस का खतरा बढ़ता ही जा रहा है। प्रदेश के 74 जिलों के कुल 3586 मरीज इसकी चपेट में आ गए हैं। प्रदेश में सोमवार को 115 नए कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आए हैं, जबकि 105 को डिस्चार्ज किया गया।

यूपी के फर्रुखाबाद जिले में छह और लोगों में कोरोना की पुष्टि हुई है। इन सभी को एंबुलेंस से कन्नौज के तिर्वा स्थित मेडिकल कॉलेज भेजा गया है। फर्रुखाबाद में अब कोरोना पॉजिटिव मरीजों की संख्या आठ हो गई है।

गौतमबुद्ध नगर जिले में कोरोना से तीसरी मौत का मामला सामने आया है। सेक्टर-19 निवासी 60 वर्षीय मरीज की सोमवार देर रात मौत हो गई। मरीज का शारदा अस्पताल में इलाज चल रहा था। बताया गया कि उन्हें दिल का दौरा पड़ा था।

फिरोजाबाद में मंगलवार सुबह आई 134 रिपोर्ट में से 133 निगेटिव हैं, जबकि एक युवक की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। कोरोना पॉजिटिव मेडिकल कॉलेज का वार्ड ब्वॉय है। एक और संक्रमित के साथ जिले में अब कुल मरीजों की संख्या 180 हो गई है।

लखनऊ स्थित किंग जॉर्ज मेडिकल यूनिवर्सिटी में सोमवार को 1019 सैंपलों की जांच की गई, जिनकी मंगलवार को रिपोर्ट आई है। उनमें से 10 में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.