दिल्ली में कोरोना संक्रमित युवक ने की डॉक्टर समेत कर्मचारियों की जमकर पिटाई, जानें मामला

ROHIT SHARMA

0 66

नई दिल्ली : दिल्ली के सरकारी अस्पताल के डॉक्टर की एक मरीज ने जमकर पिटाई की , दरअसल वो युवक कोरोना से संक्रमित था। वही इस मामले में अस्पताल के अंदर हड़कम्प मच गया । इस मामले की सूचना पुलिस को दी गई , लेकिन कोरोना संक्रमित युवक अस्पताल से फरार हो जाता है ।

 

 

फिलहाल पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर युवक की तलाश में जुट गई है । वही अस्पताल में लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगालने में लगी ही , जिससे युवक की पहचान हो सके ।

 

 

ये मामला पूर्वी दिल्ली के जगतपुरी इलाके का है , जहाँ कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने पर एक युवक ने दिल्ली सरकार की डिस्पेंसरी की डॉक्टर और कर्मचारियों को पीट दिया।

 

 

दरअसल रिपोर्ट पॉजिटिव आने के अगले दिन युवक ने सरकारी अस्पताल में जाकर जांच करवाई तो रिपोर्ट निगेटिव आई. युवक ने डिस्पेंसरी के डॉक्टरों पर गलत रिपोर्ट बनाने का आरोप लगाते हुए मारपीट की।

 

 

स्थानीय लोगों ने डिस्पेंसरी में जाकर डॉक्टर व कर्मचारियों को बचाया जगतपुरी डिस्पेंसरी की इंचार्ज डॉ. रीना सहगल ने अपनी शिकायत बताया कि शानू नाम का युवक कोरोना जांच करवाने आया था. उसका रैपिड एंटीजन टेस्ट किया गया था, जिसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई थी।

 

 

शिकायत के मुताबिक, जब डॉक्टर ने विरोध किया तो आरोपितों ने उनकी पिटाई कर दी. आरोपित युवक का कहना था कि उसने अगले दिन डॉ.  हेडगेवार अस्पताल में भी रैपिड एंटीजन टेस्ट करवाया था, जिसकी रिपोर्ट निगेटिव आई. आरोपित ने डॉक्टरों पर गलत रिपोर्ट बनाने का आरोप भी लगाया।

Leave A Reply

Your email address will not be published.