दिल्ली से भागकर लोहरदगा पहुंचा कोरोना मरीज, तबीयत बिगड़ी तो पति को छोड़ फरार हुई पत्नी

Rohit Sharma

0 69

नई दिल्ली :– दिल्ली से भागकर एक कोरोना संक्रमित लोहरदगा पहुंच गया. संक्रमित व्यक्ति लोहरदगा के किस्को मोड़ का रहने वाला है. वह पिछले 12 दिनों से अपने परिवार के साथ रह रहा था।

दिल्ली में हुई सैंपल जांच के बाद लोहरदगा सदर अस्पताल में भी जांच हुई, जिसमें शख्स की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. उधर पति के कोरोना संक्रमित होने की पुष्टि के बाद पत्नी दो बच्चों के साथ घर से फरार हो गयी है. घर में ताला लगा हुआ है।

अब स्वास्थ्य विभाग और नगर परिषद की टीम महिला को ढूंढ़ने में लगी है. संक्रमित पति को कोविड-19 केयर सेंटर चिरी में भर्ती कराया गया है ।

संक्रमित व्यक्ति दिल्ली में एक कंपनी में सिक्योरिटी गार्ड का नौकरी करता था. पिछले 16 जून को संक्रमित ने अपने एक मित्र के साथ दिल्ली में कोरोना की जांच कराई थी. जांच में वह कोरोना पॉजिटिव पाया गया था,जिसके बाद उसे दिल्ली में क्वारंटाइन किया गया था, परंतु वह व्यक्ति दिल्ली से भागकर एक प्राइवेट टैक्सी से लोहरदगा पहुंच गया. इसके बाद पिछले 18 जून से लेकर आज तक लोहरदगा के किस्को मोड़ स्थित किराये के मकान में पत्नी और दो बच्चों के साथ रह रहा था ।

आज जब व्यक्ति को अपनी तबीयत बिगड़ने का एहसास हुआ, तो वह सीधे सदर अस्पताल लोहरदगा पहुंच गया. उसने सदर अस्पताल लोहरदगा में कोरोना जांच कराने का अनुरोध किया. इस बात को सुनकर स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी और कर्मचारी हैरत में पड़ गए. उन्होंने उस व्यक्ति से पूरी जानकारी ली ।

जब पता चला कि वह व्यक्ति कोरोना संक्रमित है और भागकर दिल्ली से लोहरदगा पहुंचा है, इसके बाद स्वास्थ्य विभाग की ओर से फिर एक बार ट्रू-नेट मशीन के माध्यम से कोरोना जांच की गई. जांच में फिर एक बार वह कोरोना संक्रमित पाया गया. इसके बाद उसे कुडू प्रखंड के चिरी स्थित कोविड-19 केयर सेंटर में भर्ती करा दिया गया है ।

उधर जब स्वास्थ्य विभाग की टीम उसके घर पहुंची तो वहां से उसकी पत्नी और दोनों बच्चे लापता थे. घर में ताला लगा हुआ है. स्वास्थ्य विभाग की टीम और नगर परिषद की टीम उस महिला के साथ दोनों बच्चों की तलाश कर रही है. साथ ही संक्रमित व्यक्ति की ट्रैवल हिस्ट्री लेने के साथ उसके संपर्क में आए लोगों के बारे में भी पता लगाया जा रहा है।

You might also like More from author

Leave A Reply

Your email address will not be published.