ग्रेटर नोएडा : 8 वर्षीय रेप पीडिता का पिता बंदूक लेकर पहुंचा थाने, हुआ हाई वोल्टेज ड्रामा

ABHISHEK SHARMA

0 91

उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा की सूरजपुर कोतवाली में 8 वर्षीय रेप पीड़िता का पिता थाने में तमंचा लेकर पहुंचा तो हाई वोल्टेज ड्रामा होना शुरू हो गया। पीड़िता के पिता ने अपनी कनपटी पर तमंचा तान कर हंगामा करना शुरू कर दिया। पुलिस अधिकारियों ने उसे समझाया और उसके कब्जे से तमंचा ले लिया।

दरअसल, सूरजपुर कस्बा निवासी एक शख्स की 8 साल की बेटी के साथ पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने रेप किया था। मासूम को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। लेकिन पीड़िता का पिता सूरजपुर कोतवाली में तमंचा लेकर पहुंच गया और खुदकुशी करने की धमकी देने लगा।

उसका कहना था कि उसे भी जेल भेजा जाए, जहां वह अपनी बेटी से रेप करने वाले आरोपी से बदला लेगा। मामले की जानकारी होने पर कोतवाली प्रभारी समेत अन्य पुलिस अधिकारियों ने समझा कर शांत किया और तमंचा उसके हाथ से छीन कर कब्जे में ले लिया।

उसके बाद अधिकारियों ने आरोपी के खिलाफ कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया। पुलिस के मुताबिक पीड़ित पिता मानसिक तौर से परेशान हैं।

एडीसीपी अंकुर अग्रवाल ने बताया कि कस्बे में रहने वाली 8 साल की बच्ची से सोनू ने चाकू की नोक पर दुष्कर्म किया था। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया था। बाद में आरोपी ने पुलिस की हिरासत से भागने की कोशिश की थी लेकिन उसे एनकाउंटर के बाद गिरफ्तार कर लिया गया था।

Leave A Reply

Your email address will not be published.