ग्रेटर नॉएडा में प्रेमी युगल का शव संदिग्ध स्थिति में पंखे से लटका मिला, पुलिस जांच में जुटी

0 276

ग्रेटर नोएडा के सूरजपुर थाना क्षेत्र के सेक्टर ओमीक्रॉन 3 स्थित सोसाइटी लोटस अपार्टमेंट में गुरूवार की सुबह बंद फ्लैट में संदिग्ध स्थिति में प्रेमी जोड़े का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर दोनों शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं। मौके पर फॉरेंसिक की टीम ने पहुंचकर जांच शुरू कर दी है।

दरअसल प्रेमी जोड़ा एक महीने पहले ही ग्रेटर नॉएडा के लोटस अपार्टमेंट में किराये के मकान में रहने आया था। बताया जा रहा है कि दोनों की अलग-अलग शादी हो चुकी है, लेकिन दोनों ही अपने शादी से संतुष्ट नहीं थे। जिसके चलते दोनों ने अपने पार्टनर को छोड़ कर घरवालों से छिपकर एक साथ लिव इन में रहना शुरू कर दिया था। हालाँकि दोनों के परिजनों को इस बात की जानकारी ना होने की बात कही जा रही है । मृतक लड़के के शरीर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं। 

पड़ोस में रहने वाले एक युवक ने बताया कि 4 दिनों से मृतक जोड़े के घर में कोई हलचल नहीं हो रही थी और न ही वो बाहर निकलते हुए दिखाई दिए। गुरूवार सुबह उनके फ्लैट से बदबू आने लगी, जिसके बाद पड़ोसियों ने दरवाजा खटखटाया लेकिन अंदर से कोई जवाब न आने पर उन्हें शक हुआ तो तुरंत 100 नंबर पर फोन कर इसकी सूचना पुलिस को दी गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दरवाजा तोड़कर फ्लैट में प्रवेश किया, जहाँ प्रेमी जोड़ा संदिग्ध स्थिति में पंखे से लटका मिला। मौके से सुसाइड नोट भी मिला है जिसे पुलिस ने अपने कब्जे में ले लिया है। मृतक लड़के की पहचान गौरव, निवासी पावले गाँव बागपत के रूप में हुई है।

एसपी विनीत जायसवाल ने बताया कि थाना सूरजपुर अंतर्गत सेक्टर ओमीक्रॉन के लोटस अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 103 में 2 लाश पाई गयी हैं। पुलिस को सुबह सूचना मिली थी कि 2 लोगों के शव फंदे पर लटके हुए हैं। जिसके बाद थाने की पुलिस और और वरिष्ठ अधिकारी तत्काल मौके पर पहुंची, जहां लड़का लड़की के शव पंखे पर लटके पाए गए। ये सुसाइड का मामला लग रहा। लाशों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की जांच जारी है और कानूनी कार्यवाही की जा रही है।

हालाँकि परिजनों ने इस मामले में हत्या का संदेह जताते हुए जांच की मांग की है।

Leave A Reply

Your email address will not be published.