बीजेपी नेता के मानहानि मामले में कोर्ट ने केजरीवाल को पेश होने के दिये आदेश , सीएम की मुसीबत बड़ी

ROHIT SHARMA / JITENDER PAL

Galgotias Ad

दिल्ली  :– दिल्ली सरकार के मुखिया की मुसीबत खत्म होने का नाम नही ले रही है । दरअसल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ राजीव बब्बर के मानहानि मामले में राउज एवेन्यू कोर्ट ने सीएम केजरीवाल को 16 जुलाई को कोर्ट में पेश होने को कहा है।

बीजेपी नेता राजीव बब्बर ने सीएम केजरीवाल की मतदाता सूची में छेड़छाड़ की टिप्पणी को लेकर उनके खिलाफ मानहानि का मामला दर्ज किया था ।



खासबात यह है कि कोर्ट ने मामले में आम आदमी पार्टी (आप) के नेताओं सुशील गुप्ता, मनोज कुमार और आतिशी मार्लेना को 10,000 रुपये के निजी मुचलके पर जमानत दे दी है।

बीजेपी नेता राजीव बब्बर का दावा है कि इन लोगों ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाया है कि उसने दिल्ली में मतदाता सूची से मतदाताओं के नाम कटवा दिए। जिससे पार्टी की छवि को नुकसान पहुंचा है। इससे पहले अदालत ने बब्बर द्वारा केजरीवाल और अन्य के खिलाफ दायर मानहानि की शिकायत पर संज्ञान लिया था।

आपको बता दे कि बीजेपी नेता विजेन्द्र गुप्ता ने भी अरविंद केजरीवाल और मनीष सिसोदिया के खिलाफ दिल्ली के पटियाला हाउस कोर्ट में मानहानि का केस दर्ज करवा रखा है । जिसको लेकर कभी भी पटियाला कोर्ट इस मामले को संज्ञान में लेकर दिल्ली के मुख्यमंत्री और मनीष सिसोदिया के खिलाफ आदेश जारी कर सकता है ।

Leave A Reply

Your email address will not be published.